क्रिकेट, बॉक्सिंग, हॉकी के बाद अब कबड्डी पर बनी 'अर्जुन चक्रवर्ती', World Kabaddi Day पर सामने आई पहली झलक

अर्जुन चक्रवर्ती की पहली झलक

अर्जुन चक्रवर्ती की पहली झलक

विश्व कबड्डी दिवस (WORLD KABADDI DAY) के दिन मेकर्स ने तेलुगू फिल्म 'अर्जुन चक्रवर्ती' की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. फिल्म कबड्डी खिलाड़ी की सच्ची कहानी पर आधरित है. फिल्म को तमिल-तेलुगू के अलावा हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 3:50 PM IST
  • Share this:
तेलुगू सिनेमा (Telugu Cinema) में खेल प्रेमियों (Sports Lovers) के लिए बहुत जल्द एक फिल्म आने वाली है. फिल्म कबड्डी खेल (Kabaddi) पर आधारित है जिसका टाइटल 'अर्जुन चक्रवर्ती' (Arjun Chakravarty) है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'अर्जुन चक्रवर्ती' सच्ची कहानी पर बेस्ड है जिसमें इमोशनल मोमेंट भी देखने को मिलेंगे. चूंकि आज 24 मार्च को विश्व कबड्डी दिवस (WORLD KABADDI DAY) है और इसीलिए मेकर्स ने अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की एक झलक शेयर की है.

ये होंगे कबड्डी प्लेयर

51 सेकेंड के इस वीडियो में कबड्डी के प्रति खिलाड़ी का जनून और मकड़ जालों के बीच घिरे चैंपियन लीग में जीते हुए कुछ कप और मेडल देखने को मिलते है. 'अर्जुन चक्रवर्ती' में विजया राय राजू (Vijaya Rama Raju) और सिजा रोज (Sija Rose) मुख्य भूमिका में हैं. जो कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के इस वीडियो को देखकर लगता है कि यह भी महेंद्र सिंह धोनी की 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' (MS Dhoni: The Untold Story), 'मैरीकॉम' (Mary kom) और सचिन की बायोपिक 'Sachin: A Billion Dreams' की तरह खेल प्रेमियों को पसंद आएगी.

Youtube Video

75% शूटिंग हुई पूरी

'अर्जुन चक्रवर्ती' (Arjun Chakravarthy) को लेकर मेकर्स ने बताया कि फिल्म की लगभग 75 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है. स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और जम्मू और कश्मीर सहित पूरे भारत में 125 से अधिक स्थानों पर की गई है. फिल्म में 1960 से 1980 के बीच हुए एक ग्रामीण नाटक को फिल्माया जा रहा है.

तेलुगू के अलावा इन भाषाओं में डब होगी फिल्म



फिल्म का निर्देशन वेणु केसी ( Venu KC) द्वारा किया जा रहा है और इसका निर्माणा गैनेट सेल्युलॉइड बैनर (Gannet Celluloid banner) के तले किया जा रहा है. फिल्म को तेलुगू और तमिल में एक साथ शूट किया गया है और इसे मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भी डब किया जाएगा. आपको बता दें कि इससे पहले भी कबड्डी पर आधारित एक तेलुगू फिल्म आ चुकी है जो 2003 में रिलीज हुई थी. फिल्म का टाइटल भी Kabaddi Kabaddi था जिसे वेनुकी ने डायरेक्ट किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज