गुलाबो-सिताबो के 'मिर्जा' बनने में बिग-बी को लग जाता था इतना समय, मेकिंग Video Viral

गुलाबो-सिताबो के 'मिर्जा' बनने में बिग-बी को लग जाता था इतना समय, मेकिंग Video Viral
गुलाबो-सिताबो में अमिताभ बच्चन. (Photo Credit: youtube/Amazon Prime Video India)

गुलाबो-सिताबो (Gulabo-Sitabo) OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 12 जून को रिलीज होने जा रही है. जिसमें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आएंगे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों 'गुलाबो-सिताबो' (Gulabo Sitabo) को लेकर चर्चा में हैं. खासकर फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक खूब सुर्खियों में हैं. बीते 22 मई को ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जो खूब पसंद किया गया था. लॉकडाउन 5 यानि अनलॉक 1 (Unlock 1) के बीच यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 12 जून को रिलीज होने जा रही है. जिसमें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आएंगे. हाल ही में गुलाबो-सिताबो के सेट से एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उनका मेकअप हो रहा था.

यह फोटो बिग-बी ने खुद शेयर की थी, जिसके जरिए उन्होंने बताया था कि आईब्रो के बीच की खाली जगह होती है उसे GLABELLA कहते हैं. अब गुलाबो-सिताबो के सेट से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 'गुलाबो-सिताबो' में मिर्जा (अमिताभ बच्चन) के मेकिंग लुक को दिखाया गया है. सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार मिर्जा के लुक और कैरेक्टर के बारे में बात करते दिख रहे हैं. जो बता रहे हैं कि वह चाहते हैं कि गुलाबो-सिताबो के मिर्जा को देखकर लोगों को यह बिल्कुल नहीं लगना चाहिए कि वह अमिताभ बच्चन को देख रहे हैं. बल्कि उन्हें ऐसा महसूस होना चाहिए कि वह मिर्जा को ही देख और सुन रहे हैं. मिर्जा के लुक के लिए हमारे पास एक रिफरेंस इमेज थी, जिसे लेकर हम उनके पास लेकर गए और बताया कि लुक कैसा होना चाहिए.







शूजित आगे कहते हैं- बिग बी के कैरेक्टर मिर्जा के लिए प्रोस्थेटिक फेस, हेयर इन, नोज इन सब में घंटों का समय लगता था. वायरल वीडियो में बताया गया है कि कैसे अमिताभ बच्चन को मिर्जा का लुक दिया गया और उन्हें इसमें कितना समय लगता था. बता दें हाल ही में अमिताभ बच्चन ने खुद बताया था कि मिर्जा के लुक के लिए उन्हें कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ता था. इसके लिए वह सुबह 3:30 बजे उठना पड़ता था.

ये भी पढ़ेंः XXX: Uncensored 2 की वजह से फिर बढ़ीं एकता कपूर की मुश्किलें, अब यहां दर्ज हुई FIR
जब रेखा पर अश्लील कमेंट सुन गुस्से से लाल हो गए थे अमिताभ बच्चन, सरेआम की थी शख्स की पिटाई
First published: June 6, 2020, 7:48 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading