सैफ अली खान ने शुरू की 'Adipurush' की शूटिंग, डिफरेंट होगा Prabhash की फिल्म का रावण!

रावण बनने के लिए सैफ ने बदला गेटअप

रावण बनने के लिए सैफ ने बदला गेटअप

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के लिए सैफ अली ने शूटिंग शुरू कर दी है. प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण के किरदार में नजर आ रहे हैं. सैफ की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वे बदले हुए लुक में नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 7:53 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सैफ अली इन (Saif Ali Khan) इस साल बैक-टू-बैक कई मूवीज लाने वाले हैं लेकिन पिछले काफी दिनों वे ओम राउत (Om Raut) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास और फीमेल लीड कृति सेनन हैं. ये बात तो हम पहले ही बता चुके हैं कि रामायण (Ramayan) की कहानी पर आधारित इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) प्रभु श्रीराम और कृति सेनन (Kriti Sanon) माता सीता की भूमिका में नजर आने वाली हैं जबकि सैफ अली खान लंकेश (Ravana) के किरदार में होंगे. फिल्म को लेकर ताजा अपडेट ये है कि सैफ अली खान ने 'आदिपुरुष' की शूटिंग शुरू कर दी है.

News18 Telugu - Prabhas Adipurush: ప్రభాస్ 'ఆదిపురుష్' షూటింగ్‌కు ముహూర్తం దాదాపు ఖరారు.. ఎపుడంటే..– News18 Telugu- Telugu News, Today's Latest News in Telugu

Madh Island में जारी है 'Adipurush' की शूटिंग
प्रभास स्टारर फिल्म की शूटिंग मुंबई के मशहूर मघ द्वीप (Madh Island) जारी है. जहां पर सैफ अली खान अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. महाकाव्य रामायण (Epic Ramayana) की इस फिल्म में दशानन रावण की भूमिका निभाने के लिए सैफ अली खान ने अपने लुक में भी बदलाव किया है. फिल्म में सैफ अली खान माथे पर लंबा काला टीका और नए हेयरस्टाइल में नजर आने वाले हैं. सैफ की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वे डिफरेंट लुक में दिख रहे हैं.






'Adipurush' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे प्रभास
आदिपुरुष में प्रभास, कृति और सैफ के अलावा फिल्म में सनी सिंह (Sunny Singh) भी होंगे और वे श्रारीम राम के छोटे भाई लक्ष्मण (Laxman) के किरदार में होंगे. आपको बता दें कि 'आदिपुरुष' सुपरस्टार प्रभास की पहली हिंदी फिल्म होगी जिसके जरिए वे बॉलीवुड में डेब्यु कर रहे हैं. फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी. यह एक बड़े बजट की फिल्म है जिसकी कहानी बुराई पर अच्छाई का संदेश देगी. इस फिल्म को टीसीरीज (T-Series) के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज