अपना शहर चुनें

States

भारत आने से डरती थीं सनी लियोनी, 'इनके' कहने पर लिया था बिग बॉस में हिस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी.

बिग बॉस के घर में शामिल होने की एक दिलचस्प कहानी बताते हुए सनी कहती हैं कि, 'ये ऑफर सुनकर मैं तो पागल ही हो गयी थी, मैं बहुत डर गयी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2018, 1:55 PM IST
  • Share this:
बिग बॉस का सफर शुरु हो चुका है और घर में पहले ही दिन एक टास्क के लिए एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी और हिना खान की एंट्री हुई. शो में दोनों ही एक्स कंटेस्टेंट ने घर में मिले अपने अपने अनुभव नए खिलाड़ियों के साथ शेयर किए. ऐसे में अब जब एक्स कंटेस्टेंट की बात चली है तो बात करते हैं इस रियलिटी शो से भारत में फेमस होने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी की.

साल 2011 की शुरुआत ही हुई थी और सनी लियोनी के पास इंडिया से बिग बॉस 5 करने का ऑफर आया. उस वक़्त वो अपने अमेरिका में अपने घर पर थीं. इस ऑफर को सुनने के बाद सनी ने तुरंत ना कर दी. उनका कहना था कि वो किसी हाल में भारत नहीं जा सकती क्योंकि भारत के लोग उन्हें पसंद नहीं करते और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी नफरत का सामना करना पड़ता है. लेकिन सनी को अपना फैसला बदलना पड़ा और वो ना सिर्फ भारत आईं बल्कि वो फिर कभी वापस नहीं गई.

बिग बॉस के घर में शामिल होने की एक दिलचस्प कहानी बताते हुए सनी कहती हैं कि, 'ये ऑफर सुनकर मैं तो पागल ही हो गयी थी, मैं बहुत डर गयी थी. मैंने साफ़ कह दिया था कि मैं किसी भी हाल में ये शो नहीं करूंगी. लेकिन मेरे पति डेनियल ने मुझे समझाया. उन्होंने मुझसे कहा कि हम इसके बारे में आराम से बात करेंगे. तुम्हें इतना परेशान होने की ज़रुरत नहीं है. उसके बाद हमने धीरे-धीरे इसके बारे में बात की.'



सनी आगे बताती हैं कि मैंने गूगल पर इस शो के बारे में जानकारी इकठ्ठा करना शुरू की. कुछ वक़्त बाद शो के प्रोड्यूसर्स ने मुझे एक फाइल बनाकर भेजी जिसमें इससे जुड़ी हर जानकारी थी. आखिरकार डेनियल ने मुझे हर चीज़ समझायी और मैं ये शो करने के लिए राज़ी हो गयी. मैं बहुत डरी हुई थी. आप खुद सोचिये कोई भी इंसान क्यों इतनी नफरत और गुस्सा देखना चाहेगा? लेकिन डेनियल जानता है कि मुझे क्या चीज़ पसंद आ सकती है. मुझे क्या काम करने में मज़ा आता है. इसलिए उसने हिम्मत नहीं हारी और नतीजा आपके सामने है.
बताते चलें कि हाल ही में सनी ने अपनी ज़िंदगी पर आधारित एक शो रिलीज़ किया है जिसका नाम है 'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी'. सनी ने खुद ही इस शो में अभिनय किया है और इसके नैरेटिव की भी कमान संभाली है. 18 तारीख को इस शो का दूसरा सीजन शुरू हो चुका है. आप इसे ZEE5 एप पर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें:
भोजपुरी छोड़ चांदनी सिंह ने हरियाणवी गाने पर किया डांस, अक्षरा सिंह ने किया ऐसा कमेंट...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज