लाइव टीवी

बिग बॉस 13 के घर से बाहर हुईं हिमांशी खुराना, इस कंटेस्टेंट को ठहराया जिम्मेदार

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 11:19 AM IST
बिग बॉस 13 के घर से बाहर हुईं हिमांशी खुराना, इस कंटेस्टेंट को ठहराया जिम्मेदार
हिंदुस्तानी भाऊ हिमांशी के जाने पर फूट-फूटकर रोने लगे.

करीब 2 महीने से ज्यादा समय बिताने के बाद हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से बाहर आ चुकी हैं. ऐसे में एविक्शन का दुख हिमांशी के चेहरे पर साफ देखने को मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 11:19 AM IST
  • Share this:
मुंबईः 'पंजाब की ऐश्वर्या राय' कही जाने वाली हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बेघर हो गई हैं. करीब 2 महीने से ज्यादा समय बिताने के बाद हिमांशी खुराना से बाहर आ चुकी हैं. ऐसे में एविक्शन का दुख हिमांशी के चेहरे पर साफ देखने को मिला. वहीं, बाहर आते ही उन्होंने अपने बाहर होने का जिम्मेदार सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को ठहराया है.

दरअसल, इस हफ्ते बिग बॉस 13 में ऑडियंस के वोट्स के हिसाब से हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला बॉटम 2 में थे. ऐसे में घरवालों को यह पावर दी गई कि वह दोनों में से किसी एक ऐसे सदस्य को चुनें जो घर में रहने का ज्यादा हकदार है.

ऐसे में ज्यादातर घरवालों ने शेफाली जरीवाला को डिजर्विंग कैंडिडेट बताते हुए उन्हें वोट किया, जिसके चलते शो में हिमांशी खुराना का सफर खत्म हो गया. हिमांशी के जाने के बाद आसिम रियाज (Asim Riaz), शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ काफी दुखी दिखाई दिए और हिमांशी के जाने पर फूट-फूटकर रोने लगे. हिमांशी भी इस दौरान काफी दुखी हो गईं और अपने दोस्तों को गले लगाकर रोने लगीं.

 




 




View this post on Instagram





 

A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@iamhimanshikhurana) on




 

शो से बाहर होने पर हिमांशी कहती हैं कि, वह शो में अपना रियल गेम खेलने गई थीं. वह जो असल जिंदगी में हैं वही बनकर गेम खेलना चाहती थीं और उसी के सहारे जीतना भी चाहती थीं, लेकिन, उनका घर से बेघर होना इतना अचानक हुआ कि घर के सदस्यों और उनके फैंस को भी झटका लगा.

वहीं, आसिम रियाज से अपनी नजदीकियों पर हिमांशी ने कहा, 'आसिम उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ नहीं है. हालांकि आसिम उन्हें पसंद करते हैं, लेकिन उन्होंने आसिम को इस बारे में साफ कर दिया था कि उनकी तरफ से ऐसा कुछ नहीं है.'

 



 




View this post on Instagram




 

#asimanshi #motupatlu #daddu @asimriaz77.official


A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@iamhimanshikhurana) on




 

आपको बता दें शो के दौरान आसिम और हिमांशी के बीच अलग ही बॉन्ड देखने को मिल रहा था, जहां दोनों एक-दूसरे को ना सिर्फ सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे थे, बल्कि एक-दूसरे के साथ काफी समय भी बिताते थे. इस दौरान आसिम ने कई बार हिमांशी को प्रपोज भी किया. वहीं आसिम के अलावा शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ के साथ भी हिमांशी की अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी. अभी शो का वक्त एक महीने बढ़ाया गया है तो इस हफ्ते वाइल्डकार्ड एंट्रीज ज्यादा हुईं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 11:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर