बदल जाएगा Bigg Boss तमिल का होस्ट, ये अभिनेता कर सकते हैं आने वाले सीजन की मेजबानी

साउथ इंडियन एक्टर सिम्बु कर सकते हैं बिग बॉस तमिल की मेजबानी

साउथ इंडियन एक्टर सिम्बु कर सकते हैं बिग बॉस तमिल की मेजबानी

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: तमिलनाडु में आम चुनाव के चलते इस बार कमल हासल (Kamal Haasan) बिग बॉस तमिल (Bigg Boss Tamil) को होस्ट नहीं करेंगे. उनकी जगह एक साउथ इंडियन स्टार सिम्बु का नाम मेजबानी में सबसे उपर गिना जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 2:31 PM IST
  • Share this:
साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) काफी लंबे समय से लोकप्रिय शो बिग बॉस तमिल की मेजबानी कर रहे हैं लेकिन अब सुनने में आ रहा है उनकी जगह कोई दूसरा शख्स शो को होस्ट करेगा. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कमल हासन ने रियलिटी शो बिग बॉस तमिल (Bigg Boss Tamil) को होस्ट करने पर अपनी सहमति जताई थी. हालांकि, अब खबरें हैं कि वो इस शो की मेजबानी नहीं करेंगे और इसकी वजह है आने वाले राज्य के विधानसभा चुनाव. आपको बता दें कि कमल हासन इन दिनों तमिलनाडु में होने वाले आम चुनाव 2021 पर अपना पूरा फोकस करना चाहते हैं लिहाजा वे शायद ही शो की मेजबानी करेंगे.

Bigg Boss Tamil को होस्ट कर सकते हैं सिम्बु

अब बिग बॉस तमिल (Bigg Boss Tamil) के दर्शक यह जानने के लिए भी काफी एक्साइटेड हैं कि कमल हासन के बाद आखिर वो कौन शख्स होगा जो इस शो की मेजबानी करेगा. कॉलीवुड सर्कल में बिग बॉस सीजन 5 (BB Tamil Season 5) की मेजबानी करने को लेकर सिम्बु का नाम टॉप पर है. खबरों के मुताबिक, लोकप्रिय अभिनेता सिम्बु (Actor Simbu) बिग बॉस तमिल के सीजन 5 को होस्ट कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक इस बारे में किसी तरह की आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है.

वेंकट प्रभु की फिल्म में नजर आएंगे सिम्बु
बिग बॉस की मेजबानी को लेकर बहुत जल्द इस सस्पेंस से पर्दा उठ जाएगा और शो के नए होस्ट का पता भी चल जाएगा. बात अगर सिम्बु के वर्क फ्रंट की करें तो वे वेंकट प्रभु की फिल्म 'मन्नडू' (Maanaadu) में नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास 'पथु थला' (Pathu Thala) और 'नादिगलिले नीराडूम सोयोरियन' (Nadhigalile Neeraadum Sooriyan) भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज