'एनाबेल कम्स होम' फिल्म देखते हुए 77 साल के बुजुर्ग की मौत

इससे पहले 2016 में आंध्र प्रदेश में The Conjuring 2 देखने के दौरान एक 65 वर्षीय आदमी की मौत होने का मामला सामने आया था.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 12:58 PM IST
'एनाबेल कम्स होम' फिल्म देखते हुए 77 साल के बुजुर्ग की मौत
फिल्म 'एनाबेल कम्स होम' का एक सीन.
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 12:58 PM IST
हॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'एनाबेल कम्स होम' दुनियाभर में काफी तारीफें पा रही है. लेकिन इसके चलते एक बुजुर्ग शख्स ने अपनी जान गंवा दी. मामला थाईलैंड का है जहां फिल्म देखते समय 77 साल के बर्नार्ड चैनिंग की मौत हो गई. वह ब्रिटिश नागरिक थे और छुट्टियां मनाने थाईलैंड गए थे. इसी दौरान उन्होंने फिल्म देखने का प्लान बनाया. कौन जानता था कि वह उनकी आखिरी फिल्म बन जाएगी. फिल्म खत्म होने के बाद जब थिएटर की लाइट जली तो बर्नार्ड के साथ वाली सीट पर बैठी महिला ने पाया कि वह मृत हैं.

बर्नार्ड को देख महिला जोर से चिल्ला पड़ीं. उन्होंने आपातकालीन सेवाओं के लिए कॉल किया. थोड़ी देर बाद लोग पहुंचे और बर्नार्ड के शरीर को ढक दिया. फिर एम्बुलेंस बुलाई गई. किसी को पता ही नहीं चला कि फिल्म के दौरान उस शख्स की मौत कब हो गई.



स्थानीय पुलिस को भी मामले में सूचित कर दिया गया है. इस घटना के बाद से महिला सदमे में है. हालांकि, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि क्या वाकई फिल्म एनाबेल की वजह से ही बर्नार्ड की जान चली गई. या वजह उनकी कोई बीमारी थी.



Comicbook.com को एक मौके पर मौजूद एक शख्स ने बताया, "एंट्रेंस गेट पर कुछ लोग स्टाफ के साथ बात कर रहे थे. वे सिनेमाघर में थे, जहां आदमी की मौत हो गई थी, और वे बहुत परेशान थे. जो हुआ था उससे वे हैरान थे. कुछ लोग मृत व्यक्ति के पास बैठे थे. सिनेमा कर्मचारी बहुत चिंतित थे." बता दें इससे पहले 2016 में आंध्र प्रदेश में The Conjuring 2 देखने के दौरान एक 65 वर्षीय आदमी की मौत होने का मामला सामने आया था.

यह भी पढ़ें:
Loading...

Psycho Saiyaan बन गए बाहुबली, देखकर क्रेजी हुए फैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 12:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...