होम /न्यूज /मनोरंजन /

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे का हुआ निधन, शोक में डूबी प्रियंका चोपड़ा

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे का हुआ निधन, शोक में डूबी प्रियंका चोपड़ा

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे का हुआ निधन, शोक में डूबी प्रियंका चोपड़ा

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे का हुआ निधन, शोक में डूबी प्रियंका चोपड़ा

Actor Anne Heche dead after car crash: 5 अगस्त को हॉलीवुड स्टार ऐनी हेचे (Anne Heche) की कार लॉस एंजिल्स में एक जलती बिल्डिंग से जा टकराई थी, जिसकी वजह से घर के कई हिस्सों में आग भी लग गई. इस एक्सीडेंट में ऐनी को बर्न इंजरी भी हुई थी और बीते पांच दिनों से उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था. बाद में खबरें आईं कि उनके ब्रेन ने फंक्शन करना बंद कर दिया था वो कोमा में थीं. अब उनके मौत की खबरों से हर कोई शॉक्ड और दुखी है.

अधिक पढ़ें ...

हॉलीवुड स्टार ऐनी हेचे (Anne Heche) का 53 साल की उम्र में निधन हो गया. एक हफ्ते से वो लगातार मौत और जिंदगी के बीच की जंग लड़ रही थीं. उनकी मौत से हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड सितारे और फैंस के काफी दुखी हैं. ऐनी हेचे के निधन की खबर मिलने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी उनके निधन पर दुख व्यक्त किया और पोस्ट शेयर कर ऐनी को श्रद्धांजलि दी.

आपको बता दें कि 5 अगस्त को ऐनी की कार लॉस एंजिल्स में एक जलती बिल्डिंग से जा टकराई थी, जिसकी वजह से घर के कई हिस्सों में आग भी लग गई. इस एक्सीडेंट में ऐनी को बर्न इंजरी भी हुई थी और बीते पांच दिनों से उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था. बाद में खबरें आईं कि उनके ब्रेन ने फंक्शन करना बंद कर दिया था वो कोमा में थीं. अब उनके मौत की खबरों से हर कोई शॉक्ड और दुखी है.

इंस्टाग्राम Printshot

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टा पर ऐनी को याद करते हुए लिखा “आपके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात थी. मेरे दिल में आपके लिए हमेशा खास जगह रहेगी.”

ऐनी हेचे के एक रिप्रेजेंटेटिव ने बयान देकर उनकी निधन की पुष्टी की. इसके साथ ही उनकी फैमिली और दोस्तों ने उन्हें श्रद्धांजलि करते हुए पोस्ट शेयर किया है.

पीपल की रिपोर्ट के अनुसार, हेचे के परिवार और दोस्तों की ओर से पढ़े गए एक बयान में कहा गया, “आज हमने एक उज्ज्वल प्रकाश, एक दयालु और सबसे हर्षित आत्मा, एक प्यारी माँ और एक वफादार दोस्त खो दिया. ऐनी को बहुत याद किया जाएगा लेकिन वह अपने खूबसूरत बेटों, काम के अपने प्रतिष्ठित शरीर और अपनी भावुक वकालत के माध्यम से जीवित रहेंगी. हमेशा सच्चाई में खड़े रहने, प्यार और स्वीकृति के अपने संदेश को फैलाने की उनकी बहादुरी का प्रभाव स्थायी रूप से बना रहेगा.”

Tags: Hollywood, Hollywood stars, Priyanka Chopra

अगली ख़बर