खुद को कंगाल घोषित करने वाला था ये अभिनेता, तभी मिली वो अच्छी खबर!

WWE के मशहूर रेसलर डेव बटिस्टा (Dave Bautista) ने बताया कि वो किस कदर कंगाली से जूझ रहे थे और अगर Drax का किरदार उन्हें नहीं मिलता तो क्या होता.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 11:49 AM IST
खुद को कंगाल घोषित करने वाला था ये अभिनेता, तभी मिली वो अच्छी खबर!
रेसलर बटिस्टा ने बताया कि वो लगभग कंगाल हो चुके थे लेकिन तभी उन्हें फिल्म का रोल मिल गया.
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 11:49 AM IST
फिल्मों कलाकारों की चकाचौंध भरी ज़िंदगी देख कर उनके जैसे बनने की चाहत अक्सर युवाओं को होती है. लेकिन फिर इन फिल्म सितारों की ग्लैमरस ज़िंदगी के पीछे का काला सच लोगों के सामने आता है और पता चलता है कि उनका संघर्ष कितना बड़ा रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक ऐसे ही संघर्ष की कहानी साझा की फिल्म Avengers के अभिनेता डेव बटिस्टा ने.

WWE में 2000 से लेकर 2014 तक बटिस्टा एक जाना पहचाना चेहरा रहे. 50 साल का ये अभिनेता इस अमेरिकी प्रोफेशनल रेसलिंग कंपनी के टॉप स्टार्स में से एक था लेकिन वो भी हॉलीवुड में एक्टिंग करना चाहते था.

अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए बटिस्टा ने 2014 में कंपनी से विदा लेकर अपना करियर बनाने की कोशिश की लेकिन वो बुरी तरह से विफल रहे.

कंगाली की हालत

बटिस्टा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि WWE छोड़ देने के बाद उनके पास काम का कोई बड़ा साधन नहीं था. रेसलिंग में कमाए उनके पैसे तेज़ी से खत्म होने लगे और उनको किसी फिल्म में काम नहीं मिल रहा था.



बटिस्टा ने बताया कि वो कंगाली की कगार पर थे और उन्होंने सभी उम्मीद छोड़ दी थी. वो रेसलिंग को जिस तरह छोड़ कर आए थे, वहां वापसी करना मुश्किल था.
Loading...

बटिस्टा को लगने लगा था कि जल्दी ही उन्हें खुद को दिवालिया घोषित करना पड़ेगा लेकिन तभी उन्हें मार्वल की फिल्म Guardian of Galaxy के ऑडिशन का कॉल आया. बटिस्टा के लिए ये मौका किसी जीवनदान से कम नहीं था.

इस ऑडिशन की शुरुआत से पहले उनके एजेंट ने उन्हें बता दिया था कि वो ज्यादा उम्मीद न रखें, शायद ये रोल उन्हें न मिले. लेकिन किस्मत ने पासा पलटा और बटिस्टा को उनका रोल मिला और आज वो दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक 'Avengers Infinity Wars' और 'Avengers End Game' का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें : ईद के दिन इतने करोड़ कमा सकती है सलमान खान की 'भारत'
First published: June 5, 2019, 11:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...