एक्टर रॉन जेरेमी पर 3 महिलाओं ने लगाए सनसनीखेज आरोप, हो सकती है 90 साल की सजा

हॉलीवुड एक्टर रॉन जेरेमी हयात.
हॉलीवुड एक्टर रॉन जेरेमी हयात.

लॉस एंजिल्स काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस द्वारा एक्टर रॉन जेरेमी हयात (Ron Jeremy Hyatt) पर तीन महिलाओं के साथ रेप (Rape) करने और एक के यौन शोषण (Sexual Exploitation) करने का आरोप लगाया गया है.

  • Share this:
लॉस एंजिल्स. लॉस एंजिल्स काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस (Los Angeles County District Attorney's Office) द्वारा एक्टर रॉन जेरेमी हयात (Ron Jeremy Hyatt) पर तीन महिलाओं के साथ रेप (Rape) करने और एक के यौन शोषण (Sexual Exploitation) करने का आरोप लगाया गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, एडल्ट स्टार पर 3 महिलाओं ने रेप करने और फोर्सिबल ऑब्जेक्ट पेनिट्रेशन के आरोप लगाए गए थे.

एक्टर का असली नाम रोनाल्ड जेरेमी हयात है. हयात पर पश्चिम हॉलीवुड के एक घर में एक महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि एक्टर ने 2017 में पश्चिम हॉलीवुड स्थित बार में दो महिलाओं पर सेक्शुअली असॉल्ट किया. इसी बार में 2019 में उन्होंने एक अन्य महिला के साथ कथित तौर पर रेप किया.

एक्टर को हो सकती है 90 साल के लिए जेल की सजा
एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि दोषी पाए जाने पर एक्टर रॉन जेरेमी को 90 साल के लिए जेल की सजा हो सकती है. प्रॉसिक्यूटर्स ने कथित तौर पर कहा कि वे $ 6.6 मिलियन की जमानत मांगेंगे. हयात ने इन आरोपों पर मंगलवार तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.
वयस्क फिल्म स्टार ने ट्विटर पर इन आरोपों के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है. जेरेमी ने कहा, ‘मैं निर्दोष हूं, मैं अदालत में अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता’.



 



6 मिलियन डॉलर है जेरेमी की संपत्ति
जेरेमी की अनुमानित संपत्ति 6 मिलियन डॉलर है. वह बेवर्ली हिल्स, कैलिफ़ोर्निया में रहता है और माना जाता है कि उसके कोई बच्चे नहीं हैं. जेरेमी का यह भी कहना है कि उसने अपना पैसा एडल्ट फिल्मों से नहीं, बल्कि अपनी फेम के कारण हासिल किए एड से कमाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज