इस हॉलीवुड एक्टर ने सेल्फी के लिए मांगे 75 हज़ार रुपए, हुए ट्रोल

रिपोर्ट्स के मुताबिक 72 साल के हॉलीवुड एक्टर सिलवेस्टर, फिल्म प्रमोशन के चलते होने वाले इवेंट में सेल्फी लेने वालों पर सेल्फी का चार्ज लगाते हुए 1081 डॉलर लेने की तैयारी में हैं.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 4:58 PM IST
इस हॉलीवुड एक्टर ने सेल्फी के लिए मांगे 75 हज़ार रुपए, हुए ट्रोल
सिलवेस्टर स्टेलॉन
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 4:58 PM IST
हॉलीवुड के रैम्बो यानी कि सिलवेस्टर स्टेलॉन अपनी आगामी फिल्म 'रैम्बो लास्ट ब्लड' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में सिलवेस्टर जल्द ही लंदन, बर्मिंघम और मैनचेस्टर जाने की तैयारी में हैं. ऐसे में जाहिर है कि वहां उनके फैन्स उनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होंगे, लेकिन अपने फेवरेट हीरो के साथ एक सेल्फी के लिए इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिलवेस्टर अब खुद के साथ सेल्फी लेने पर पैसे लेने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- मांग में सिंदूर लगाकर संसद पहुंचीं नुसरत जहां, इस अंदाज में ली शपथ


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 72 साल के हॉलीवुड एक्टर सिलवेस्टर, फिल्म प्रमोशन के चलते होने वाले इवेंट में सेल्फी लेने वालों पर सेल्फी का चार्ज लगाते हुए 1081 डॉलर लेने की तैयारी में हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म को लेकर सितम्बर में होने वाले इस टूर के टिकट का दाम पहले 160 डॉलर रखा गया था लेकिन अब इसे बढ़ाकर 1081 डॉलर कर दिया गया है. इसे अगर भारतीय मुद्रा में देखें तो ये करीब 75 हज़ार से ज्यादा होते हैं.  खबर के मुताबिक इस पैकेज में ना सिर्फ लाइव इंटरव्यू देखने को मिलेगा बल्कि 3 कोर्स डिनर का लुत्फ़ उठाने का मौका भी मिलेगा.




ऐसे में सिलवेस्टर की तरफ से इस तरह की खबर आने पर उनके फैंस बेहद नाराज़ हैं और अपनी नाराज़गी सोशल मीडिया के जरिए व्यक्त कर रहे हैं. सेल्फी लेने पर पैसों की मांग पर फैंस ने सोशल मीडिया पर कहा कि ये शर्म की बात है, मिलने के लिए किडनी बेचने की जरूरत नहीं है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि सेल्फी लेने से बेहतर है कि वो इतने पासी बर्गर खाने में खर्च कर दे. यहां देखिए 'रेम्बो लास्ट ब्लड' का ट्रेलर...
Loading...



ये भी पढ़ें- रवीना टंडन को इग्नोर कर रहे हैं अक्षय कुमार? लोगों ने सुनाई खरी-खोटी
First published: June 25, 2019, 4:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...