इस मशहूर एक्टर और उनकी पत्नी को हुआ Coronavirus, पूछा- अब आगे क्या करें?

इस मशहूर एक्टर और उनकी पत्नी को हुआ Coronavirus, पूछा- अब आगे क्या करें?
टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा कोराना वायरस पॉजिटिव थीं.

अभिनेता टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा (Rita) को कुछ ऐसा महसूस हुआ कि उन्होंने तुरंत कोरोना वायरस (Coronavirus) का टेस्ट करवाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 8:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों दुनिया भर के कई देशों में कोरोना वायरस (Coronavirus) का जबरदस्त कहर है. WHO ने इसे हाल ही में महामारी भी घोषित कर दिया है. हर जगह एयरपोर्ट पर जबरदस्त चेकिंग जारी है. देश-विदेश से यात्रा कर रहे हर यात्री का कोरोना वायरल टेस्ट हो रहा है. कई एहतियातों के बावजूद भी ये वायरस तेजी से फैल रहा है. हाल ही में हॉलीवुड के एक मशहुर एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा (Rita) को भी कोराना वायरस की पुष्टि हुई है. दोनों कुछ दिनों से काफी बीमार थे. उन्हें कुछ ऐसे लक्षण दिखे कि दोनों ने फौरन कोरोना वायरस का टेस्ट करवाना जरूरी समझा.

हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी ने हाल ही में कोरोना टेस्ट करवाया और हैरानी वाली बात ये है कि दोनों का ही टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव निकला. अभिनेता ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि ये दोनों अभी ऑस्ट्रेलिया में हैं. 63 वर्षीय टॉम हैंक्स ने अपने ट्विटर पोस्ट में बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी को ऑस्ट्रेलिया में अचानक फीवर आ गया और अब दोनों को ही कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर आइसोलेशन में रखा जाएगा और निगरानी की जाएगी.


उन्होंने लिखा- 'हमें थकान महसूस हुई, जैसे कि सर्दी लग जाने पर होती है और हल्का शरीर दर्द भी हुआ. रीटा को थोड़ी बहुत ठंड भी लग रही थी, जो आ रही थी और वापस भी जा रही थी. हमें हल्का बुखार भी था. दुनिया भर में चल रहे हालातों को देखते हुए हमने सही कदम उठाया और कोरना वायरस का टेस्ट करवाया. इस टेस्ट में हमें पॉजिटिव पाया गया. '



उन्होंने ये भी लिखा कि 'अब आगे क्या करें? मेडिकल ऑफिशियल्स के कुछ प्रोटोकॉल हैं, जिन्हें फॉलो किया जाना है. हम दोनों का टेस्ट होगा, निगरानी होगी और हमें तब तक आइसोलेशन में रखा जाएगा जब तक पब्लिक हेल्थ और उनकी सुरक्षा की जरूरत होगी'. उन्होंने अपने फॉलोवर्स को सावधान रहने और ख्याल रखने की हिदायत भी दी है और उन्होंने कहा है कि वो सभी को अपनी हालत का अपडेट देते रहेंगे.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: 16 साल की उम्र में देवदास में गाया था गाना, पहली फिल्म के लिए मिला नेशनल अवार्ड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज