एक दूजे के हुए ‘सैटरडे नाइट लाइव्स’ फेम कॉलिन जॉस्ट और एक्ट्रेस स्कारलेट जोहान्सन

एक्टर कॉलिन जॉस्ट और हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कारलेट जोहान्सन.
एक्टर कॉलिन जॉस्ट और हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कारलेट जोहान्सन.

हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कारलेट जोहान्सन (Scarlett Johansson) ‘सैटरडे नाइट लाइव्स’ से मशहूर कॉलिन जॉस्ट (Colin Jost) के साथ विवाह के बंधन में बंध गई हैं. ‘ब्लैक विडो’ की एक्ट्रेस जोहान्सन और ‘वीकेंड अपडेट’ के होस्ट जॉस्ट ने सप्ताहांत में एक निजी समारोह में शादी कर ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 6:10 AM IST
  • Share this:
लॉस एंजिलिस. हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कारलेट जोहान्सन (Scarlett Johansson) ‘सैटरडे नाइट लाइव्स’ से मशहूर कॉलिन जॉस्ट (Colin Jost) के साथ विवाह के बंधन में बंध गई हैं. भूखमरी और बेसहारा बुजुर्गों को होने वाली समस्याओं के लिए प्रयासरत अमेरिकी एनजीओ मील्स ऑन व्हील्स के मुताबिक ‘ब्लैक विडो’ की एक्ट्रेस जोहान्सन और ‘वीकेंड अपडेट’ के होस्ट जॉस्ट ने सप्ताहांत में एक निजी समारोह में शादी कर ली.

कोविड-19 प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए विवाह समारोह में केवल परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. एनजीओ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया, ‘हम आप सभी को यह खबर देते हुए काफी रोमांचित हैं कि स्कारलेट जोहान्सन और कॉलिन जॉस्ट ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपने परिवार और करीबी लोगों के बीच इस वीकेंड में शादी कर ली.’


पोस्ट के अनुसार, ‘उनके विवाह में उन्होंने मील्स ऑन व्हील्स के सहयोग से बेसहारा बुजुर्गों की मदद कर एक बदलाव लाने की इच्छा व्यक्त की.’ दो वर्षों तक डेट करने के बाद जोहान्सन और जॉस्ट ने मई, 2019 में सगाई कर ली थी.



स्कारलेट जोहान्सन की यह तीसरी शादी है. इसके पहले उन्होंने एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स (2008-10) और पत्रकार रोमेन दोरेक (2014-17) के साथ शादी की थी. जोहांसन और दोरेक की एक बेटी है, जिसका नाम रोज है. रोज का जन्म 2014 में हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज