किम और काइली के बाद क्लोई कार्डेशियन के भी प्रेगनेंट होने की खबर

क्लोई कार्डेशियन और ट्रिस्टन थॉम्सपन
क्लोई कार्डेशियन और ट्रिस्टन थॉम्सपन

अब क्लोई कार्डेशियन भी बनने वाली हैं मां

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2017, 1:16 PM IST
  • Share this:
ऐसा लगता है कि अमेरिका की रिएलिटी टीवी स्टार कार्डेशियन और जेनर बहनों ने एक साथ अपने परिवारों को विस्तार देने का मन बनाया है. खबर है कि किम कार्डेशियन और काइली जेनर के बाद क्लोई कार्डेशियन भी गर्भवती हैं.

अगर ये खबर सच है तो तीनों बहनें अपने अपने बच्चों को आस-पास ही जन्म देंगी. खबरों के मुताबिक क्लोई और उनके ब्वायफ्रेंड ट्रिस्टन थॉम्पसन ने प्रेगनेंसी की बात का जिक्र अपने करीबी लोगों से किया है. किम कार्डेशियन अपने पति कनये वेस्ट के बच्चे जनवरी में जन्म देंगी जबकि काइली फरवरी में मां बनेंगी.

आपको बता दें कि जेनर और कार्डेशियन बहनें आपस में हाफ सिस्टर है और इन तीनों के एक साथ मां बनने की खबर की चर्चा इंटरनेट पर भी हो रही है. एक ट्विटर यूजर ने क्लोई की प्रेगनेंसी पर मजाक करते हुए कहा है कि ऐसा लगता है ये बहनें अपनी खुद की आर्मी बनाने की तैयारी कर रही हैं.



क्लोई एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि वो और उनके ब्वॉयफ्रेंड 5 से 6 बच्चों की परवरिश करना चाहते हैं. क्लोई की बहन किम कार्डेशियन भी एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं. किम सेरोगेसी की मदद से बच्चे को जन्म देंगी.
कुछ दिनों पहली काइली जेनर के भी प्रेगनेंट होने की खबर आई थी. काइली अपने ब्वॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के बच्चे की मां बनने वाली हैं. हालांकि काइली के पूर्व ब्वॉयफ्रेंड ट्यागा दावा कर चुके हैं कि ये बच्चा उनका है. हालांकि ट्यागा ने इस संबंध में अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज