लाइव टीवी

ऐश्वर्या राय की हॉलीवुड में दमदार वापसी, एंजेलीना जोली के साथ ट्रेलर रिलीज

News18Hindi
Updated: October 3, 2019, 10:42 AM IST
ऐश्वर्या राय की हॉलीवुड में दमदार वापसी, एंजेलीना जोली के साथ ट्रेलर रिलीज
ऐश्वर्या राय बच्चन एंजेलीना की आवाज देंगी.

मेलेफिशेंट: मिस्ट्रेस ऑफ इविल (Angelina Jolie's Maleficent: Mistress Of Evil)' में ऐश्वर्या राय बच्चन की ऐसी एंट्री हुई है, जैसे एंजेलीना जोली का किरदार ही उनके पास आ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2019, 10:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. वॉल्ट डिज्नी पिक्चर्स की बेहद मशहूर ' मेलेफिशेंट: मिस्ट्रेस ऑफ इविल (Angelina Jolie's Maleficent: Mistress Of Evil)' का हिन्दी ट्रेलर रिलीज हो गया है. सबको चौंकाते हुए इस ट्रेलर में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अभिनय करते हुए नजर आ रही हैं. जबकि मूल फिल्म की मुख्य अभिनेत्री एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) हैं. लेकिन यही फिल्म जब हिन्दी में रिलीज के लिए तैयार हुई तो निर्माता कंपनी ने ना केवल एंजेलीना जोली की आवाज को ऐश्वर्या राय बच्चन से डब कराई, बल्कि ट्रेलर में एंजेलीना के बरक्स लाकर खड़ा कर दिया.

हॉलीवुड फिल्मों के लिए अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, वरुण धवन, रणवीर सिंह, प्र‌ियंका चोपड़ा, नाना पाटेकर सरीखे कलाकारों ने कलाकारों ने आवाजें दी हैं. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ जब एक हॉलीवुड फिल्म में महज आवाज देने वाली अभिनेत्री को ट्रेलर में बाकयदे वैसी ही वेशभूषा में ट्रेलर में दिखाया भी जाए.

इसे ऐश्वर्या राय बच्चन की हॉलीवुड में ताकतवर पहुंच और दखल का नतीजा बताया जा रहा है. यह भी कहा जा रहा है कि भारत की शीर्ष अभिनेत्री प्र‌ियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद अब ऐश्वर्या भी हॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं. ऐश्वर्या ने छोटी भूमिका कुछ एक हॉलीवुड फिल्मों में निभाई हैं. लेकिन इस बार वो बाकयदे बतौर मुख्य अभिनेत्री की आवाज हॉलीवुड फिल्म में काम कर रही हैं.

डिज्नी इंडिया में स्टूडियो एंटरटेनमेंट के प्रमुख विक्रम दुग्गल ने एंजेलीना जोली के किरदार के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को चुनने को लेकर कहा कि ऐश की आवाज ही एंजेलीना के साथ सबसे सटीक बैठ रही है. फिल्म के वक्त दर्शकों के दिमाग में अगर यह चलता है कि वायस किसी और की है तो वे फिल्म दर्शक से सीधे तौर पर जुड़ नहीं पाती है.

उल्लेखनीय है कि साल 2014 में आई 'मालेफिकेंट' को काफी समय से चर्चा चल रही थी. लेकिन अब ये आधिकारिक तौर जारी कर दिया गय है.



यहां देखें ऐश्वर्या राय का हॉलीवुड फिल्म में जबर्दस्त डायलॉग डिलिवरी




यह फिल्म परियों की कहानियों पर आधारित है. इसमें अच्छाई और बुराई आधारित किरदारों में तकरार होती है. फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में एंजेलीना जोली के अलावा एले फैनिंग, सैम रिले, इमेल्‍डा स्टॉन्टन भी थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 7:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...