Home /News /entertainment /

अली फजल ने शुरू की हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' की शूटिंग, '300' फेम जेरार्ड बटलर के साथ कर रहे हैं काम

अली फजल ने शुरू की हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' की शूटिंग, '300' फेम जेरार्ड बटलर के साथ कर रहे हैं काम

अली फजल हॉलीवुड एक्टर जेजार्ड बटलर के साथ काम कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @alifazal9/gerardbutler)

अली फजल हॉलीवुड एक्टर जेजार्ड बटलर के साथ काम कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @alifazal9/gerardbutler)

अली फजल (Ali Fazal) ने हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' (Kandahar Movie) में काम कर रहे हैं. वह '300' फेम हॉलीवुड एक्टर जेरार्ड बटलर के साथ काम कर रहे हैं. बटलर इसमें लीड रोल निभा रहे हैं. वह फिल्म में सीआईए के अंडरकवर एजेंट बने हैं. हालांकि अली फजल के किरदार का खुलासा नहीं हो पाया है. इस फिल्म की शूटिंग सऊदी अरब में हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

    ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ और ‘डेथ ऑन द नाइल’ के बाद अली फजल (Ali Fazal Hollywoo Films) ने अपना अगला हॉलीवुड प्रोजेक्ट साइन किया है. वह अमेरिकी फिल्ममेकर रिक रोमन वॉ की एक्शन फिल्म ‘कंधार’ में अदाकारी करते हुए नजर आएंगे. उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है. स्कॉटिश एक्टर जेरार्ड बटलर फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं. वह फिल्म में टॉम हैरिस नाम के अंडरकवर सीआईए एजेंट का किरदार निभा रहे हैं. हालांकि इसमें अली फजल के किरदार का खुलासा नहीं हो पाया है.

    जेरार्ड बटलर (Gerard Butler) को जैक स्नाइडर की हिस्टोरिकल एपिक ‘300’ और ‘हैस फॉलन’ सीरीज में अहम किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. डेडलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, हैरिस दुश्मन देश के एरिया में फंस गया है और यहां से बाहर निकलने के लिए एक अफगान अनुवादक की जरूरत पड़ती है जिससे की वह यहां के सुरक्षा बलों से बचके अफगान शहर की खास जगह पर पहुंच सके.

    प्रियंका चोपड़ा की चाहत एक बार फिर Miss World 2021 हो भारत के नाम, मानसा वाराणसी को सपोर्ट कर कही ये बात

    ‘कंधार’ (Ali Fazal Kandahar) में डिज्नी के लाइव-एक्शन रीमेक में सुल्तान फेम ईरानी-अमेरिकी एक्टर नविद नेगहबान भी हैं. फिल्म की कहानी राइटर मिशेल लाफॉर्च्यून ने लिखा है, जिन्होंने एक खुफिया ऑपरेटर के रूप में अपने स्वयं के अनुभवों को कलमबद्ध किया है. इस फिल्म की कहानी वॉ और बटलर की पिछली हिस्टोरिक फिल्म के आधार पर सूत्रबद्ध किया जा सकता है. डेडलाइन के मुताबिक, ‘कंधार’ पूरी तरह से सऊदी अरब में शूट होने वाली पहली हॉलीवुड फिल्म होगी.

    अभी तक रिलीज नहीं हुई हॉलीवुड फिल्म

    अली फजल (Ali Fazal Hollywood Movie) की एक हॉलीवुड फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हो पा रही है. अगाथा क्रिस्टी के प्रसिद्ध जासूसी उपन्यास पर आधारित अली फज़ल की ‘डेथ ऑन द नाइल’ की रिलीज डेट को कई बार बदला जा चुका है. इस फिल्म को पिछले साल अक्टूबर में रिलीज होना था. लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते ये अभी तक रिलीज नहीं हो पाई.

    एस्ट्रोनॉट के किरदार में दिखेंगे अली

    अली फजल ने हाल ही में फिल्म निर्माता आरती कदव द्वारा निर्देशित अपनी फ्यूचरस्टिक स्पेस फिल्म के पहले लुक को अनवील किया है. अली फजल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक एस्ट्रोनॉट के रूप में कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे थे. उनका कहना है कि अभी तक इस प्रोजेक्ट का टाइटल तय नहीं हुआ है और इस तरह के किरदार उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया. वह इसे करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

    Tags: Ali Fazal, Hollywood

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर