Home /News /entertainment /

amber heard denies feces in johnny depp bed and praised ex elon musk rk

एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के बिस्तर में शौच करने से इनकार किया, की एक्स ब्वॉयफ्रेंड एलन मस्क की तारीफें

जॉनी डेप और एंबर हर्ड. (फोटो साभारः Instagram @johnnydepp/amberheard)

जॉनी डेप और एंबर हर्ड. (फोटो साभारः Instagram @johnnydepp/amberheard)

जॉनी डेप (Johnny Depp) और एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे मानहानि केस की सुनवाई के दौरान दोनों अपने-अपने बयान दिए. एम्बर ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने डेप के बिस्तर पर शौच नहीं किया था. उन्होंने एक्स ब्वॉयफ्रेंड एलन मस्क से पहली मुलाकात का जिक्र किया और उनकी तारीफें की.

अधिक पढ़ें ...

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और एम्बर हर्ड (Johnny Depp Amber Heard Case) का मानहानि केस पिछले कई दिनों से चर्चा में है. इस कड़ी में सोमवार को एम्बर पूर्व पति जॉनी के खिलाफ बयान देने पहुंची. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया किया कि जॉनी से अलग होने के बाद उन्होंने एलन मस्क को डेट किया. उन्होंने बताया कि वह एक्स ब्वॉयफ्रेंड एलन से मेट गाला में मिली थी. एम्बर ने अपने बयान में मानहानि केस को टॉर्चर भी बताया और कहा कि अपनी लाइफ के साथ आगे बढ़ना चाहती हैं.

द डेली मेल के अनुसार, एम्बर हर्ड (Amber Heard Elon Musk Meet) ने अकेले मेट गाला में अकेल पहुंचने बारे में कहा, “मैं कार से बाहर निकली और खुद रेड कार्पेट चला गई, राल्फ लॉरेन की टीम के किसी शख्स के साथ, जॉनी के लिए रखी गई सीट के बगल में बैठ गई और उन्होंने जोर देकर से मुझे रेड कार्पेट पर खड़ा किया.” मेट गाला में एलन मस्क से मिलने पर, एम्बर ने कहा, “जब तक हमने बात करना शुरू नहीं किया, तब तक मैं उन्हें पहचान नहीं पाई थी.”

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप अपनी वकील केमिली वास्केज को कर रहे हैं डेट? जानें क्या है सच्चाई

एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने आगे कहा, “उन्होंने (एलन मस्क) मुझे याद दिलाया था कि हम एक बार पहले मिले थे. हमने रेड कार्पेट पर वेटिंग लाइन में बात की. वह सच में एक जेंटलमेन की तरह लग रहे थे.” एंबर और जॉनी शादी के करीब दो साल बाद अलग हो गए. एंबर ने जज को बताया कि उन्होंने मई 2016 में जॉनी से तलाक के लिए अर्जी दी क्योंकि उन्हें अपनी जान का खतरा था.

एम्बर हर्ड मानहानि केस से प्रभावित

एम्बर हर्ड ने आगे कहा, “मुझे उन्हें(जॉनी डेप) छोड़ना पड़ा. मुझे पता था कि अगर मैं नहीं जाऊंगी तो मैं नहीं बचूंगी. मैं बहुत डर गई थी.” उन्होंने यह भी कहा कि मानहानि के इस केस की वजह से वह निराशा और गहरा अपमान महसूस कर रही हैं.

जॉनी डेप ने लगाए बिस्तर पर शौच के आरोप

वहीं, जॉनी डेप (Johnny Depp Testify)  ने अपने बयान में कहा कि साल 2016 में उनके बेड पर शौच मिला था. जॉनी ने कोर्ट में कहा कि एक सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें बताया था एम्बर हर्ड ने उनसे बताया था. हालांकि, एंबर ने सिक्योरिटी गार्ड को यह सब बातें बताने से इनकार किया और कहा वह शौच उनके पेट डॉग्स में किसी एक का था.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर