Home /News /entertainment /

amber heard johnny depp case hollywood actress eve green support actor rk

एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि केस में जॉनी डेप को मिला ईवा ग्रीन का सपोर्ट, एक्ट्रेस बोलीं- 'सम्मान मिलेगा'

जॉनी डेप और एक्ट्रेस ईवा ग्राीन. (फोटो साभारः Instagram @evagreenweb)

जॉनी डेप और एक्ट्रेस ईवा ग्राीन. (फोटो साभारः Instagram @evagreenweb)

एम्बर हर्ड और जॉनी डेप मानहानि केस (Amber heard Johnny Depp Case) में हॉलीवुड एक्ट्रेस ईवा ग्रीन (Eva Green) ने अपना पक्ष रखा है. उन्होंने जॉनी का सपोर्ट किया है. उनका कहना है कि कोर्ट में फैसले के बाद उनका लाइफ बदलेगी और सम्मान मिलेगा.

अधिक पढ़ें ...

जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि केस (Amber heard Johnny Depp Case) लगातार चर्चा में बना हुआ है. पिछले 19 दिनों वर्जीनिया की कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही है. हाल में जानी और एम्बर दोनों ने अपने-अपने बयान और गवाही दर्ज करवाई. इन सबके बीच, हॉलीवुड एक्ट्रेस ईवा ग्रीन ने अपने को-एक्टर रहे जॉनी को सपोर्ट में आवाज उठाई. ईवा और जॉनी ने फिल्म डार्क शैडो में साथ काम किया. ईवा ने जॉनी के साथ वाली एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की. इस तस्वीर में दोनों को साथ में खड़े देखा जा सकता है.

ईवा ग्रीन (Eva Green Support Johnny Depp) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए जॉनी का समर्थन किया और कहा कि वह काफी दिलदार बताया है. उनकी सच्चाई दुनिया के सामने आएगी. उन्होंने लिखा,”मुझे कोई संदेह नहीं है कि जॉनी अपने अच्छे नाम और अद्भुत दिल के साथ दुनिया के सामने आएगा, और जीवन उनके और उनके फैमिली के लिए पहले से बेहतर होगा.”

(फोटो साभारः Instagram @evagreenweb)

जॉनी डेप के समर्थन में ईवा (Eva Green Support Johnny Depp) के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में नेटिज़न्स को बाढ़ आ गई. एक फैन ने लिखा, “जॉनी को वह न्याय मिलेगा जिसके वह हकदार हैं और हम जानते हैं!!!!” एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, “जॉनी के पास सोने का दिल है.” जबकि कई फैंस ने जॉनी को सपोर्ट करने के लिए ईवा ग्रीन का आभार जताया.

जॉनी ने किया मानहानि का मुकदमा

जॉनी डेप ने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard Johnny Depp)के खिलाफ 50 मिलियन अमरीकी डालर का मानहानि का मुकदमा दायर किया है. मामला एक अखबार के आर्टिक को लेकर है जिसे एम्बर ने लिखा था और जॉनी का आरोप है कि इस आर्टिकल से उनके करियर पर नकारात्मक असर पड़ा है. जबकि अंबर ने उस लेख में किसी का नाम नहीं लिया. उन्होंने अपने आर्टिकल में घरेलू हिंसा के शिकार होने का दावा किया था.

जॉनी डेप से बुरी तरह डर गई थीं एम्बर हर्ड, कोर्ट में बोलीं- ‘इसी शख्स ने मुझे जान से मारने की कोशिश की’

एम्बर हर्ड की बहन ने दी गवाही

हाल ही में, जॉनी के वकील ने एम्बर हर्ड से जिरह की और उससे यौन उत्पीड़न और शारीरिक शोषण के उनके दावों के बारे में पूछा. एम्बर ने जॉनी पर मारपीट करने के आरोप लगाए थे, जिसे उन्होंने कोर्ट में नकार दिया. एम्बर की बहन व्हिटनी हेनरिकेज ने भी गवाही देते हुए जॉनी पर मारपीट के आरोप लगाए. वहीं, जॉनी ने इस सभी आरोपों को खारिज किया.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर