Home /News /entertainment /

amber heard kissing video with cara delevigne viral on social media johnny depp rk

जॉनी डेप से हारने के बाद एम्बर हर्ड का लिपलॉक VIDEO वायरल, जानिए क्यों चर्चा में है ये वीडियो

एम्बर हर्ड का किसिंग वीडियो वायरल हुआ. (फोटो साभारः Instagram @ amberheard)

एम्बर हर्ड का किसिंग वीडियो वायरल हुआ. (फोटो साभारः Instagram @ amberheard)

जॉनी डेप (Johnny Depp) से केस हारने के बाद से एम्बर हर्ड (Amber Heard) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. एक मॉल में शॉपिंग के बाद उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कथित ब्रिटिश मॉडल कारा डेलेविग्ने को लिपलॉक करते दिखीं.

अधिक पढ़ें ...

जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच चल रहा मानहानि केस अब खत्म हो गया है. इस केस में जॉनी डेप की जीत हुई. इस मामले के बाद से पूरी दुनिया में एम्बर और जॉनी की पॉपुलैरिटी भी बढ़ गई है. लोगो दोनों से जुड़े पुराने और नए मामलों से जुड़ी तस्वीरें, वीडियो और इंटरव्यू क्लिप्स शेयर कर रहे हैं. यह मामला एक पब्लिक इंटरेस्ट का बन गया था. अब, एम्बर की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें वह एक महिला को किस करती नजर आ रही हैं. लोग इस महिला को कारा डेलेविग्ने बता रहे हैं.

कारा डेलेविग्ने एक ब्रिटिश मॉडल, एक्ट्रेस और सिंगर हैं. वह अभी सिर्फ 29 साल की हैं. एम्बर हर्ड और कथित कारा डेलिविग्ने की यह तस्वीरें और वीडियो फिल्ममेकर एंडी साइनोर के एक यूट्यूब चैनल पॉपकॉर्न्ड प्लैनेट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एम्बर और कारा एक-दूसरे को लिपलॉक करते दिख रहे हैं.

वीडियो में हम देख सकते हैं कि एम्बर हर्ड को लिफ्ट में एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. लिफ्ट में पहले से ही एक महिला मौजूद है. इसी महिला को कारा डेलेविग्ने बताया जा रहा है. एम्बर महिला के करीब जाती है और उसे गले लगाती हैं. फिर दोनों एक-दूसरे के होठों पर किस करते हैं. लिफ्ट के सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई.

जॉनी डेप ने एम्बर पर लगाए थे धोखा देने के आरोप

अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि ये वही लिफ्ट है जहां से एलन मस्क और जेम्स फ्रेंको के साथ एम्बर की तस्वीर लीक हुई थी. इससे पहले, जॉनी डेप और एम्बर के ट्रायल के दौरान भी जॉनी ने अपनी एम्बर पर उनकी शादी के दौरान धोखा देने का आरोप लगाया था. उन्होंने यह भी दावा किया कि एम्बर के पास उनके अपार्टमेंट में मस्क और कारा के साथ एक ‘थ्रीसम’ था.

जॉनी डेप ने जीता मानहानि का मुकदमा, एक्स वाइफ एम्बर हर्ड देंगी एक करोड़ 50 लाख डॉलर का हर्जाना

जॉनी डेप के आरोपों को किया खारिज

हालांकि, एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के इन आरोपों को खारिज किया था. यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि तस्वीरें असत्यापित हैं और उन पर किसी भी तारीख का जिक्र नहीं है. यह कहना भी काफी मुश्किल है कि क्या घटना उनकी शादी खत्म होने से पहले हुई थी या बाद में.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर