Home /News /entertainment /

amber heard once again files case against ex husband johnny depp rk

एम्बर हर्ड ने मानहानि केस में कोर्ट के फैसले के खिलाफ दायर की याचिका, जजों पर भी उठाए सवाल

जॉनी डेप फिल्मिंग करना चाहते हैं. (फाइल फोटो)

जॉनी डेप फिल्मिंग करना चाहते हैं. (फाइल फोटो)

एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने पूर्व पति जॉनी डेप (Johnny Depp) से मानहानि केस में मिली हार के बाद कोर्ट में दोबारा याचिका दायर की है. इस याचिका में उन्होंने कोर्ट के फैसले के चुनौती दी है. साथ ही उन्होंने जजों पर सवाल उठाया है. उन्होंने हर्जाने में छूट देने की मांग भी की है.

अधिक पढ़ें ...

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड पिछले कई महीनों से चर्चा में हैं. एम्बर ने पूर्व पति जॉनी पर मानहानि और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. जॉनी ने भी एम्बर के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था. कोर्ट में हुई लंबी सुनवाई के बाद फैसला जॉनी के पक्ष में गया और कोर्ट ने एम्बर को बतौर जुर्माना 15 मिलियन डॉलर जॉनी को देने का आदेश दिया था. एम्बर ने कोर्ट के फैसले को स्वीकार किया था और जॉनी को जीत की बधाई भी दी थी. लेकिन एम्बर ने एक बार फिर अदालत का दरवाजा खटखटाया है.

पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के एक महीने बाद, एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने कोर्ट में याचिका दायर की है. एम्बर ने मुकदमे के फैसले को खारिज करने की मांग की है और नए सिरे से सुनवाई का आदेश देने की मांग की है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि जॉनी डेप के दावों के पक्ष को मजबूत करने के कोई सबूत नहीं है और जूरी पर भी सवाल उठाए हैं.

एम्बर ने मानहानि के मुकदमे के फैसले को चुनौती दी

कोर्ट हाउस न्यूज के अनुसार, एम्बर हर्ड के वकील ने तर्क दिया है कि एम्बर अपने 2018 के आर्टिकल के टाइटल से तब तक अनजान थी जब तक कि जॉनी डेप ने मानहानि का मुकदमा दायर नहीं किया था. उन्होंने कहा, “मिस्टर जॉनी की टीम ने सच या झूठ जाने बिना मानहानि का केस दायर किया था. उन्होंने जिम्मेदारियों को छोड़ते हुए मिसेज एम्बर के बयानों को झूठा बताया.”

एम्बर ने हर्जाने की रकम को बताया ज्यादा

वकील ने आगे कहा, “एम्बर हर्ड अपने 2018 के आर्टिकल के टाइटल से अनजान थीं. जब मिस्टर डेप ने उनके खिलाफ मुकदमा दायर किया, तब उन्हें इसके टाइटल के बारे में पता चला.” एम्बर ने याचिका में हर्जाने की रकम को भी बहुत ज्यादा बताया है और कोर्ट को इस पर दोबारा से विचार करने के लिए मांग की है.

एम्बर हर्ड से जीतने के बाद जॉनी डेप ने जेफ बेक संग दी परफॉर्मेंस, अब करेंगे अपने इस पसंदीदा काम पर फोकस

कोर्ट के फैसले के बाद जॉनी डेप हुए बिजी

बता दें, कोर्ट के फैसले के बाद से जॉनी डेप अपने काम में लग गए हैं. वह इवेंट्स में जा रहे हैं. हाल में उन्होंने जेफ बेक साथ परफॉर्मेंस दी. वहीं, एम्बर हर्ड भी अपने दोस्तों संग घूमती-फिरती दिखाई दीं. वह हाल में अपनी बहन के साथ एक शॉपिंग मॉल में खरीददारी करते भी दिखी थीं.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर