Home /News /entertainment /

amber heard scard from johnny depp as she said he was try to kill her rk

जॉनी डेप से बुरी तरह डर गई थीं एम्बर हर्ड, कोर्ट में बोलीं- 'इसी शख्स ने मुझे जान से मारने की कोशिश की'

एम्बर हर्ड और जॉनी डेप की कोर्ट में जिरह. (फोटो साभारः Instagram @amberheard/johnnydep)

एम्बर हर्ड और जॉनी डेप की कोर्ट में जिरह. (फोटो साभारः Instagram @amberheard/johnnydep)

जॉनी डेप (Johnny Depp Amber Heard Case) और एम्बर हर्ड के मानहानि केस की चल रही सुनवाई में कई नई बातें सामने आई हैं. एम्बर ने जिरह के दौरान जॉनी डेप से डरने का और उन्हें जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया.

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Johnny Depp Amber Heard Case) के बीच मानहानि केस की सुनवाई कोर्ट में चल रही है. सोमवार को एम्बर कोर्ट में जाकर अपना बयान दिया और जॉनी पर कई गंभीर आरोप लगाए, जिनमें उनका यौन उत्पीड़न से लेकर जान से मार डालने की धमकी तक शामिल रही. इसके बाद मंगलवार को कोर्ट में एम्बर से जिरह यानी सवाल-जवाब किए गए. जॉनी की वकील केमिली वास्केज ने एम्बर से पूछा,”क्या आप उनसे डरती थीं, डरती थीं क्या?” एम्बर इसके जवाब में कहा,”यह मुझे जान से मारना चाहते थे. और ये बहुत ही डरावना था. वह मेरे पति भी थे.”

वैराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक, केमिली वास्केज ने एम्बर हर्ड से उन घटनाओं के बारे में पूछा जिसमें उनका शोषण किया गया. एम्बर ने कहा कि जॉनी (Johnny Depp Amber Heard Fight) ने उनके साथ मारपीट की थी. मार्च 2015 की लड़ाई को लेकर काफी इंटेसिव तरीके से पूछताछ की. ये लड़ाई दोनों के बीच शादी के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलिया में हुई थी. इस दौरान जॉनी ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के पांचवें पार्ट की शूटिंग कर रहे थे.

एम्बर हर्ड (Amber Heard) का कहना है कि इस लड़ाई के दौरान उनका यौन उत्पीड़न भी किया गया था. जबकि इस पर, जॉनी का कहना है कि वह खुद ही पीड़ित थे क्योंकि एम्बर ने उन पर वोदका की बोतल फेंकी थी जिससे उनकी मिडिल फिंगर की टिप उखड़ गई थी. केमिली ने एंबर से पूछा कि उन्होंने मेडिकल ट्रीटमेंट की मांग की क्यों नहीं की?

एम्बर ने लड़ाई के बाद जॉनी को भेजे लव नोट्स?

केमिली वास्केज ने आगे पूछा”आप ही हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में किसी पर बोतल से हमला किया, क्या यह सही नहीं है, मिस हर्ड?” इसके जवाब में एम्बर हर्ड ने कहा, “मैंने ऑस्ट्रेलिया में जॉनी पर हमला नहीं किया था. मैंने जॉनी पर कभी हमला नहीं किया.” इसके बाद केमिली ने पूछा कि इतनी लड़ाई के बाद उन्होंने जॉनी को लव नोट्स क्यों लिखें?

एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के बिस्तर में शौच करने से इनकार किया, की एक्स ब्वॉयफ्रेंड एलन मस्क की तारीफें

एम्बर ने जॉनी पर लगाएं ड्रग्स के बाद मारपीट के आरोप

इस पर एम्बर हर्ड ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि ऑस्ट्रेलिया की लड़ाई के बाद वह सुधर जाएंगे और शांत रहेंगे. उन्होंने जॉनी पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाते हुए कहा कि जॉनी ड्रग्स या शराब पीने के बाद ही उनके साथ मारपीट करते थे. जब वह नॉर्मल रहते थे तो सबकुछ ठीक रहता था.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर