Home /News /entertainment /

amber heard shocked by kate moss statement on johnny depp case know what ex girlfriend said an

Johnny Depp के केस में केट मॉस के बयान से एंबर हर्ड को लगा शॉक! जानें क्या बोलीं पूर्व गर्लफ्रेंड

जॉनी और एंबर का 2017 में तलाक हो गया था. (Instagram/katemossagency/johnnydepp/amberheard)

जॉनी और एंबर का 2017 में तलाक हो गया था. (Instagram/katemossagency/johnnydepp/amberheard)

एंबर हर्ड (Amber heard) ने अपने पूर्व पति जॉनी डेप (Johnny Depp) पर बदमिजाज और हिंसक होने का आरोप लगाया था. जॉनी डेप ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया हुआ है, जिसकी सुनवाई के दौरान एक्टर की पूर्व गर्लफ्रेंड केट मॉस ने ऐसा बयान दिया है, जो एंबर हर्ड के दावों के विपरीत है.

अधिक पढ़ें ...

जॉनी डेप (Johnny Depp) इन दिनों अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड (Amber heard) के साथ कानूनी पचड़े में उलझे हुए हैं. उन्होंने एक्ट्रेस पर मानहानि का मुकदमा दायर किया हुआ है, जिसकी सुनवाई के दौरान दोनों सितारे एक-दूसरे को गलत साबित करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. इस मामले में कई लोग कोर्ट के समक्ष गवाही दे चुके हैं.

एंबर हर्ड ने केस की सुनवाई के दौरान अपने एक बयान में कहा कि जॉनी ने केट मॉस को फ्लाइट की सीढ़ियों से नीचे गिरा दिया था. अब कैट ने मामले में अपना नाम घसीटे जाने के बाद चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने हैरान करने वाली कई बातें बताई हैं. बता दें कि केट मॉस, जॉनी डेप की पूर्व गर्लफ्रेंड हैं.

कैट मॉस ने एंबर हर्ड के आरोपों को बताया गलत
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कैट मॉस कोर्ट के समक्ष आईं और अपना बयान दर्ज करवाया. उन्होंने एंबर हर्ड के दावों को गलत बताया और कहा कि उन्होंने जॉनी पर जो आरोप लगाए हैं, वे गलत हैं. केट ने कहा कि जॉनी ने कभी उन्हें सीढ़ियों से नीचे नहीं गिराया था.

जॉनी डेप के साथ रोमांटिक रिश्ते में थीं केट मॉस
एंबर हर्ड ने जब केट मॉस का जिक्र करके जॉनी डेप पर लगे आरोपों को सच साबित करने की कोशिश की तो जॉनी की वकील ने केट मॉस को कोर्ट में गवाही देने के लिए बुलाया. केट मॉस ने स्वीकारा कि जॉनी डेप के साथ उनके रोमांटिक रिश्ते थे. वे 1994 से 1998 तक साथ थे.

जॉनी डेप 2017 में एंबर हर्ड से हो गए थे अलग
केट मॉस ने बताय कि वे एक बार सीढ़ियों से जरूर गिरी थीं, पर जॉनी ने उन्हें धक्का नहीं दिया था. बल्कि, जॉनी ने उनका ख्याल रखा था और डॉक्टर को उनकी जांच के लिए कहा था. केट के बयान के बाद, एंबर के वकील ने उनसे कोई सवाल नहीं किया. बता दें कि साल 2017 में जॉनी और एंबर अलग हो गए थे. एंबर ने जब जॉनी का नाम लिए बगैर उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था तो जॉनी ने अखबार में छपे लेख के आधार पर उन पर 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का केस दायर कर दिया था.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर