Home /News /entertainment /

amber heard sister whitney henriquez testify johnny depp beaten her sis rk

एम्बर हर्ड की बहन ने कोर्ट में दी गवाही, बोलीं- 'एक्ट्रेस को बाल पकड़कर बार-बार मारते थे जॉनी डेप!

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड केस की सुनवाई जारी है. (फोटो साभारः Instagram @amberheard/johnnydep)

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड केस की सुनवाई जारी है. (फोटो साभारः Instagram @amberheard/johnnydep)

एम्बर हर्ड और जॉनी डेप (Amber Heard Johnny Depp Case) की बीच चल रहे मानहानि केस की सुनवाई पिछले 18 दिनों से चल रही है. एम्बर और जॉनी के बयान के बाद बुधवार को एम्बर की बहन ने जॉनी के खिलाफ गवाही दी और उनपर एम्बर को बार-बार मारने के आरोप लगाए.

अधिक पढ़ें ...

जॉनी डेप और पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard Johnny Depp Defamation Case)  के बीच चल रहे मानहानि केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. एम्बर की छोटी बहन व्हिटनी हेनरिकेज कोर्ट में गवाही देने के दौरान हुए खुलासा किया कि शादी के एक महीने बाद ही जॉनी ने एक इंटेसिव बहस के दौरान एम्बर को बालों से पकड़ लिया और उनके चेहरे पर बार-बार मारा. हालांकि उन्होंने ये भी खुलासा कि मार्च 2015 में लॉस एंजिल्स पेंटहाउस में लड़ाई के दौरान एम्बर ने जॉनी को घूंसा मारा था.

व्हिटनी हेनरिकेज (Amber Heard Sister Whitney Henriquez) ने कहा कि जॉनी डेप ने घटना के बाद एक नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (एनडीए) पर साइन करने के लिए भी कहा, लेकिन एम्बर ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था. बता दें कि एनडीए एक तरह का समझौता है जिसमें किसी भी तरह की सेंसेटिव जानकारी किसी अन्य को उपलब्ध नहीं कराई जाएगी. यानी जॉनी नहीं चाहते थे कि दोनों की लड़ाई की बातें बाहर किसी को पता चले.

जॉनी ने मानहानि के तौर पर मांगे 50 मिलियन डॉलर

जॉनी डेप (Johny Depp) ने दिसंबर 2018 में ‘द वाशिंगटन पोस्ट’ के लिए लिखे गए एक आर्टिकल पर एम्बर हर्ड के खिलाफ मुकदमा दायर किया, जिसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा की शिकार पब्लिक फिगर बताया था. हालांकि इसमें एम्बर जॉनी का कहीं भी नाम नहीं लिया था. लेकिन जॉनी ने माना कि एम्बर ने उन्हें घरेलू हिंसा करने वाला बताया है और उनकी मानहानि हुई है, इसके लिए उन्होंने एम्बर से 50 मिलियन डॉलर की मांग की है.

एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के बिस्तर में शौच करने से इनकार किया, की एक्स ब्वॉयफ्रेंड एलन मस्क की तारीफें

एम्बर हर्ड ने मांगे 100 मिलियन डॉलर

एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने भी जॉनी डेप के मानहानि केस के खिलाफ खुद की मानहानि होने का आरोप लगाते हुए केस दायर किया और 100 मिलियन डॉलर की मांग की. एम्बर ने अपनी याचिका में दावा किया कि उन्हें बहुत ज्यादा शारीरिक हिंसा और दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा और ये सब जॉनी ने उनके साथ किया.

पिछले 18 दिनों से चल रही है सुनवाई

जॉनी डेप ने कोर्ट में गवाही के दौरान कहा कि उन्होंने कभी एम्बर हर्ड को नहीं मारा, जबकि एम्बर ही अक्सर मारपीट करती थी. व्हिटनी हेनरिकेज ने अपनी बहन की तरफ से गवाही दी. बता दें वर्जीनिया की एक कोर्ट में पिछले 18 दिनों इस मानहानिकेस पर सुनवाई चल रही है. यह सुनवाई 7 सदस्यों वाली जजों की बेंच कर रही है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर