अमेरिकन सिंगर डेमी लवाटो ने अपने बारे में किया खुलासा, ड्रग्स के ओवडोज से जाने वाली थी जान

डेमी लवाटो ने अपने बारे में किया खुलासा. (फोटो साभार : ddlovato/Instagram)

डेमी लवाटो ने अपने बारे में किया खुलासा. (फोटो साभार : ddlovato/Instagram)

डेमी लोवेटो (Demi Lovato) अपने ड्रग्स और अल्कोहल एडिक्शन के बारे में खुलकर बोलती हैं. डेमी ने बताया कि एक बार ड्रग्स के ओवरडोज (Drugs Overdose) से उनकी जान जाते-जाते बची थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 7:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अमेरिकन सिंगर (Ameriacan Singer) और सॉन्ग राइटर डेमी लोवेटो (Demi Lovato) की जिंदगी पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म आने वाली है. पीपल मैगजीन के मुताबिक यह फिल्म यूट्यूब पर 23 मार्च को रिलीज होने वाली है. डेमी ने अपने ड्रग्स एडिक्शन के बारे में खुलासा किया है कि जुलाई 2018 में वह इस हालत में पहुंच गई थीं कि उनकी जान जाते-जाते बची थी. 28 साल की सिंगर ने बताया कि ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से वे मौत के करीब पहुंच गई थीं. लोवेटो को ड्रग्स की काफी ज्यादा डोज दे दी गई थी. उन्हें मरने के लिए छोड़ दिया गया था. डेवी उस दिन के बारे में सोच कर सिहर जाती हैं.

यूएस की एक वीकली मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में डेवी लवाटो ने बताया कि 'डॉक्टर ने कहा था कि सिर्फ 10 मिनट ही जिंदा रह सकती है. यह तो ऊपर वाले की दुआ की वजह से मैं बच गई'. अमेरिकन सिंगर डेमी लोवाटो जिंदगी पर एक डॉक्यूमेंट्री 'डेमी लोवाटो: डांसिंग विद द डेविल' में पूरी घटना के बारे में बताया गया है. डेवी अपनी टीनएज में जिंदगी के सबसे बुरे हादसे से गुजर चुकी हैं.

इस फिल्म में डेमी ने उस रात की घटना के बारे में बताया है, जब उन्हें ऐसा लगा था कि अब वह खत्म हो गई हैं. डेमी ने बताया  'जब मुझे बेहोश आया, मेरे शरीर पर कपड़े नहीं थे. मेरे साथ रेप किया गया था. मैं लगभग मर ही गई थी, जब मेरी आंख अस्पताल में खुली तो मुझसे पूछा गया कि क्या यह सब मेरी मर्जी से हुआ. मैंने हां कह दिया क्योंकि ड्रग की ओवरडोज दे दी गई थी जिसकी वजह से मैं कुछ भी फैसला लेने की हालत में नहीं थी'. बता दें कि डेमी लोवाटो कभी निक जोनस की अच्छी दोस्त हुआ करती थीं. बता दें कि जुलाई 2018 में  निक ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हुए ट्वीट भी किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज