सिंगर एरियाना ग्रांडे ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी, कपल की रोमांटिक PHOTOS वायरल

सिंगर एरियाना ग्रांडे ने अपने बॉयफ्रेंड डाल्टन गोमेज संग शादी कर ली है (फोटो साभारः Instagram@arianagrande)

सिंगर एरियाना ग्रांडे ने अपने बॉयफ्रेंड डाल्टन गोमेज संग शादी कर ली है (फोटो साभारः Instagram@arianagrande)

फेमस अमेरिकी सिंगर एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande) ने अपने बॉयफ्रेंड डाल्टन गोमेज (Dalton Gomez) से शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर इस कपल की कई रोमांटिक फोटोज वायरल हो रही हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः दुनियाभर में फेमस अमेरिकी सिंगर एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande) ने अपने बॉयफ्रेंड डाल्टन गोमेज (Dalton Gomez) संग शादी कर ली है. वे काफी लंबे से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. एरियाना एक सिंगर होने के अलावा एक्ट्रेस भी हैं, जबकि उनके पति डाल्टन रियल एस्टेट में काम करते हैं. सिंगर ने इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिये अपनी शादी (Ariana Grande Marriage) का खुलासा किया है.

सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पति के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज भी शेयर की थीं, जो अब वायरल हैं और सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बनी हुई हैं. इन फोटोज पर एक्ट्रेस के फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि पीपल मैग्जीन ने भी उनकी शादी की पुष्टि की है. सिंगर एरियाना कम उम्र में ही अपने टैलेंट के बलबूते मशहूर हो गई थीं. आज वे दुनिया के करोड़ों दिलों में राज करती हैं. खबरों की मानें, तो एरियाना ने कैलिफोर्निया में शादी के बंधन में बंधी थीं. महामारी को देखते हुए, शादी में खास तरह के इंतजाम किए गए थे और बहुत कम लोगों को फंक्शन में बुलाया गया था.

(फोटो साभारः Instagram@arianagrande)

एरियाना ने दिसंबर में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सगाई की फोटोज शेयर की थीं. फोटोज में एरियाना अपने बॉयफ्रेंड के काफी करीब दिख रही हैं और एक-दूसरे को अपनी बाहों में थामे हुए हैं. जबकि, एक दूसरी फोटो में यह कपल अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रहा है. बता दें कि करीब एक साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, इस कपल ने बीते दिसंबर को सगाई कर ली थी.

(फोटो साभारः Instagram@arianagrande)

एरियाना ने अपने पति के साथ कई और रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. एक दूसरी पोस्ट में एरियाना ने अपने पति संग रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. सिंगर के फैंस के अलावा सेलेबस भी उनकी इन फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं. एरियाना ने फोटोज के कैप्शन में लिखा है, 'मेरा दिल मेरा पर्सन!!! तुम्हारा शुक्रिया.' 4 अप्रैल को शेयर हुईं इन फोटोज पर अब तक एक करोड़ से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज