अमेरिकी सिंगर Kehlani ने खुद को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'अब पता चला मैं लेस्बियन हूं'

(photo credit: instagram/@kehlani)

(photo credit: instagram/@kehlani)

केहलानी ने अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. Kehlani ने इस बात की पुष्टि करती है कि वह एक लेस्बियन (Kehlani Lesbian) हैं. केहलानी ने एक वीडियो के जरिए इस बात की पुष्टी की है कि वह एक लेस्बियन हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 11:00 AM IST
  • Share this:
मुंबईः अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर केहलानी एश्ले (Kehlani Ashley Parrish) अपने बोल्ड अंदाज और शानदार गानों के लिए अक्सर तारीफें बटोरती रहती हैं. लेकिन, अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके चलते हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है. केहलानी ने अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. Kehlani ने इस बात की पुष्टि करती है कि वह एक लेस्बियन (Kehlani Lesbian) हैं. केहलानी ने एक वीडियो के जरिए इस बात की पुष्टी की है कि वह एक लेस्बियन हैं.

इस वीडियो में केहलानी कहती हैं- 'मैं लेस्बियन हूं, लेस्बियन हूं, लेस्बियन हूं. मुझे अब पता चला कि मैं एक लेस्बियन हूं.' 25 वर्षीय सिंगर ने एक नए टिकटॉक वीडियो के जरिए अपने लेस्बियन होने की पुष्टि की है. वह कहती हैं 'मैंने अपने परिवार से कहा कि मैं लेस्बियन हूं. तो मेरे परिवार ने जवाब दिया, हमें पता है, हमें पता है कि तुम लेस्बियन हो. मुझे लगा, इस बारे में सबको पता है, सिर्फ मुझे छोड़कर.'



femfirst.co.uk की रिपोर्ट में कहा गया था कि, इससे पहले गायिका ने कहा था कि 'वह एक पुरुष और स्त्री दोनों महसूस करती हैं. जब मैं घर पर होती हूं, तो एक पुरुष की तरह फील करतीहूं. लेकिन, जब मैं शांति और चिंतनशील मोड में आती हूं तो एक स्त्री की तरह महसूस करती हूं. मैं खुद तो तब एक स्त्री की तरह महसूस करती हूं, जब खुद के लिए समय निकालती हूं. नहाती हूं, अपने आप को संवारती हूं. जब मैं शीशे के सामने खड़े होकर अपने आप को निहारती हूं तो बहुत सुंदर महसूस करती हैं."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज