Home /News /entertainment /

amul shares doodle on johnny depp and amber heard legal battle

अमूल ने जॉनी डेप-एम्बर हर्ड की कानूनी लड़ाई पर शेयर किया डूडल, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

अमूल ने जॉनी डेप-एम्बर हर्ड की कानूनी लड़ाई पर शेयर किया डूडल (फोटो क्रेडिट : Instagram @amul_india)

अमूल ने जॉनी डेप-एम्बर हर्ड की कानूनी लड़ाई पर शेयर किया डूडल (फोटो क्रेडिट : Instagram @amul_india)

अमूल (Amul) की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई यह तस्वीर अपलोड होने के तुरंत बाद वायरल हो गई, और अब तक इस पर 11 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ''अमूल मार्केटिंग की दुनिया का 'फैमिली गाय' है. कुछ भी देने की कोई जरूरत नहीं है.'' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "ठीक है, यह बहुत अच्छा है और JD बहुत प्यारा लग रहा है. एक अन्य ने लिखा, "बहुत अच्छा."

अधिक पढ़ें ...

हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Johnny Depp and Amber Heard) के बीच का कानूनी विवाद पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बना गया है. सुनवाई के दौरान जॉनी डेप और एंबर हर्ड ने एक-दूसरे के ऊपर बहुत से सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. तमाम हंगामे के बीच, अपने प्रतिष्ठित डूडल के लिए जाने जाने वाले डेयरी ब्रांड अमूल (Dairy Brand Amul) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक डूडल पोस्ट किया, जिसमें जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच चल रहे मानहानि के मुकदमे पर कटाक्ष किया गया.

डेयरी ब्रांड अमूल ने एक टॉपिकल एडवर्टाइजमेंट पोस्ट किया, जिसमें हर्ड और डेप को एक कोर्ट रूम के अंदर दिखाया गया है. स्केच में दो टैगलाइन हैं- एक ऊपर की तरफ और दूसरी नीचे की तरफ. पहले टैगलाइन में लिखा है, “बहुत देखा या सुना?” जबकि कैरिकेचर के नीचे लिखा था, “अपना चाकू अंदर डालो!”. तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ कैप्शन दिया गया, “हाई प्रोफाइल और बहुत प्रचारित कानूनी लड़ाई”. ध्यान से पढ़ने पर देखा जा सकता है कि कैप्शन दोनों पक्षों के नाम पर एक वर्डप्ले है.

Johnny Depp Amber Heard Divorce, Johnny Depp News, amul doodle, amul doodle on johnny depp, johnny depp amber heard, johnny depp amber heard legal battle, जॉनी डेप एम्बर हर्ड तलाक, जॉनी डेप न्यूज, अमूल डूडल, अमूल मीम्स

(फोटो क्रेडिट : Instagram @amul_india)

अमूल की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई यह तस्वीर अपलोड होने के तुरंत बाद वायरल हो गई, और अब तक इस टॉपिकल पर 11 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ”अमूल मार्केटिंग की दुनिया का ‘फैमिली गाय’ है. कुछ भी देने की कोई जरूरत नहीं है.” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “ठीक है, यह बहुत अच्छा है और JD बहुत प्यारा लग रहा है. किसी अन्य यूजर ने लिखा, “हाहा, मैंने कभी इस वर्डप्ले की कल्पना नहीं की थी.” एक अन्य ने लिखा, “बहुत अच्छा.”

कई यूजर्स को नहीं पसंद आया यह डूडल
वहीं, बहुत से यूजर्स ने घरेलू हिंसा के चल रहे मामले पर पर ऐसा मीम्स और जोक बनाने को गलत भी ठहराया. एक यूजर ने लिखा, “घरेलू हिंसा जैसा चल रहा ये गंभीर मामला मीम्स और जोक्स और कार्टून के लिए नहीं है.” तो वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “इस मार्केटिंग टीम को एक पुरस्कार देने की जरूरत है.” एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “घरेलू हिंसा एक अपराध है. यह तब तक ही मजेदार लगता है, जब तक यह आपके साथ न हो.”

क्या है मामला
जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच की यह कानूनी लड़ाई 11 अप्रैल से चल रही है. डेप और हर्ड की शादी साल 2015 में हुई थी और 2017 में दोनों के तलाक को अंतिम रूप दे दिया गया. दरअसल, एम्बर हर्ड ने अपने पूर्व पति डेप के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद डेप ने हर्ड के खिलाफ 50 मिलियन अमरीकी डॉलर का मानहानि का मुकदमा दायर किया. वहीं, एम्बर हर्ड ने 100 मिलियन डॉलर का प्रतिवाद किया है. अब आए दिन इस केस से जुड़े नए खुलासे होते रहते हैं. चल रहे मुकदमे की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है.

Tags: Amul, Hollywood

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर