होम /न्यूज /मनोरंजन /एंजेलिना जोली से अलग होने के बाद बुरी हालत में हैं ब्रैड पिट!

एंजेलिना जोली से अलग होने के बाद बुरी हालत में हैं ब्रैड पिट!

Photo- Getty Images

Photo- Getty Images

हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट शादी के दो साल बाद अभिनेत्री एंजेलिना जोली द्वारा तलाक की अर्जी दाखिल करने और उसके बाद घटित ह ...अधिक पढ़ें

    लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट शादी के दो साल बाद अभिनेत्री एंजेलिना जोली द्वारा तलाक की अर्जी दाखिल करने और उसके बाद घटित हो रही घटनाओं से बुरी तरह आहत हो गए हैं। सूत्र ने यह जानकारी दी है। वेबसाइट ‘यूएसमैगजीन डॉट कॉम' ने सूत्र के हवाले से बताया कि उनके जीवन में जो कुछ हो रहा है उस पर वह यकीन नहीं कर पा रहे है। वह बुरी स्थिति में हैं, लेकिन बच्चे उनका सहारा है।

    सूत्र ने कहा कि उनका परिवार के प्रति काफी झुकाव रहा है और वह अपने माता-पिता, करीबी दोस्तों और मैनेजर से लगातार बातचीत कर रहे हैं। उनकी मां उनसे लगातार बात कर रही हैं। पिछले महीने कुल 12 साल साथ रहने के बाद जोली ने पिट से तलाक लेने के लिए अर्जी दाखिल की थी।

    हाल में यह खबर आई थी कि पिट और जोली 20 अक्टूबर तक वैध एक अस्थायी समझौते पर राजी हो गए हैं। इस समझौते से अभिनेता अपने छह बच्चों मैडॉक्स, पैक्स, जाहरा, शिलोह, और जुड़वा नॉक्स व विवियन से मिल सकेंगे। अब जबकि माता-पिता को बच्चों का संयुक्त संरक्षण मिल गया है। दोनों इस बात पर राजी हो गए हैं कि बच्चे जोली के पास रहेंगे। बच्चों से पहली बार मुलाकात के दौरान पिट के साथ एक थेरेपिस्ट भी मौजूद रहेगा।

    Tags: Angelina jolie, Brad pitt

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें