लाइव टीवी

3 शादियों के बाद भी अकेली हैं एंजेलिना जोली? जानें उनकी जिंदगी से जुड़े राज

News18Hindi
Updated: October 1, 2019, 8:38 PM IST
3 शादियों के बाद भी अकेली हैं एंजेलिना जोली? जानें उनकी जिंदगी से जुड़े राज
3 शादियों के बाद भी अकेली हैं एंजेलिना जोली? जानें उनकी जिंदगी से जुड़े राज

हॉलीवुड (hollywood) एक्ट्रेस (actress) एंजलीना जोली (Angelina Jolie) की दूसरी शादी अमेरिकी एक्टर बिली बॉब थार्नटन (Billy Bob Thornton) से हुई. लेकिन 2003 में इनका रिश्ता भी टूट गया. इसके बाद साल 2005 में एंजेलिना और ब्रैड पिट (Brad Pitt) के अफेयर की खबरें आई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2019, 8:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हॉलीवुड (hollywood) एक्ट्रेस (actress) एंजलीना जोली (Angelina Jolie) दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं. एंजेलिना जोली ने फिल्म लुकिंग टू गेट आउट में बाल कलाकार के रूप में पहली बार काम किया था. एंजेलीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह एक साल की थी, तभी उनके माता-पिता ने तलाक ले लिया था. इसके बाद उनकी परवरिश उनकी मां और भाई ने की है.

एक इंटरव्यू में एंजेलिना जोली ने बताया कि शुरुआत में उन्हें एक्टिंग में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं थी. लेकिन जैसे-जैसे वो बड़ी हुई तो अपनी मां के साथ फिल्में देखने जाने लगी और उनकी एक्टिंग में रुचि बढ़ गई. एंजलीना जोली ने तीन-तीन शादियां की, लेकिन इसके बावजूद आज वह अपनी जिंदगी में अकेली है.

एंजेलिना जोली की पहली शादी 28 मार्च 1996 जॉनी ली मिलर से हुई थी. इन दोनों का अफेयर 1995 में रिलीज हुई फिल्म हैकर के सेट से शुरू हुआ था. खबर है कि उन्होंने अपने खून से अपने होने वाले पति जॉनी ली मिलर का नाम लिखा था. लेकिन 3 फरवरी 1999 को दोनों का तलाक हो गया. एंजेलिना जोली की दूसरी शादी अमेरिकी एक्टर बिली बॉब थार्नटन से हुई. लेकिन 2003 में इनका रिश्ता भी टूट गया.

इसके बाद साल 2005 में एंजेलिना और ब्रैड पिट के अफेयर की खबरें आई थी, जिस वजह से ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन का रिश्ता खराब हो रहा था. 2006 में खबर आई थी कि एंजेलिना ब्रैड पिट के बच्चे की मां बनने वाली हैं. हालांकि इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टीका.

ये भी पढ़ें - PICS: ये हैं इंस्‍टाग्राम की रहस्‍यमयी 'Yoga Girl', इनकी फिटनेस की मलाइका अरोड़ा भी हैं फैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 8:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...