होम /न्यूज /मनोरंजन /

'वोल्केनो' फेम ऐनी हेचे को कार एक्सीडेंट में हुई बर्न इंजरी, गंभीर रूप से घायल एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती

'वोल्केनो' फेम ऐनी हेचे को कार एक्सीडेंट में हुई बर्न इंजरी, गंभीर रूप से घायल एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती

एनी हेचे सड़क दुर्घटना में घायल.  (फोटो साभारः Instagram @anneheche/TMZ)

एनी हेचे सड़क दुर्घटना में घायल. (फोटो साभारः Instagram @anneheche/TMZ)

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे (Anne Heche Car Crash) की कार एक घर से टकरा गई, जिसकी वजह से कार और उस घर में आग लग गई. इस आग में ऐनी को बर्न इंजरी हो गई है. वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. उन्होंने अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Anne Heche Car Crash: हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे एक रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. लॉस एंजिल्स के मार विस्टा एरिया स्थित एक घर में उनकी कार टकरा गई थी, जिसकी वजह से घर के कई हिस्सों में आग भी लग गई. इस एक्सीडेंट में ऐनी को बर्न इंजरी भी हुई है. आग को बुझाने के लिए दमकलकर्मियों को बुलाया गया. ऐनी हेचे 90 के दशक में हॉलीवुड टॉप एक्ट्रेस में से एक थीं. उन्होंने ‘वोल्केनो’, ‘सिक्स डेज़, सेवन नाइट्स’, ‘डॉनी ब्रास्को’ और ‘आई नो व्हाट यू डिड लास्ट समर’ समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया.

टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐनी हेचे (Anne Heche Car Accident) की कार का एक्सीडेंट शुक्रवार की सुबह लॉस एंजिल्स के मार विस्टा में हुआ. यह जगह ऐनी के घर से ज्यादा दूर नहीं थी. ऐनी अपनी नीले रंग की मिनी कूपर कार से कहीं जा रही थीं. टीएमजेड ने घटना से संबंधित कई वीडियोज शेयर किए हैं. इसमें से एक वीडियो में ऐनी कार को स्पीड में दिखते हुए नजर आ रही हैं. दुर्घटनास्थल पर कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, लॉस एंजिल्स दमकल विभाग के अनुसार, कार दो मंजिला घर से टकरा गई और आग की लपटों में घिर गई. कार सबसे पहले घर के गैराज यानी पार्किंग एरिया से टकराई थी. लॉस एंजिल्स दमकल विभाग ने कहा कि उनके द्वारा जारी बयान के अनुसार, टक्कर से संबंधित आग को बुझाने में 59 दमकलकर्मियों को लगभग 65 मिनट का समय लगा.

भागने की कोशिश में दूसरे घर से टकराई कार, लगी आग

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ऐनी हेचे की कार शुरू में एक अपार्टमेंट परिसर के गैराज से टकरा गई थी. अपार्टमेंट परिसर में रहने वाले लोगों ने ऐनी को कार से बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने गाड़ी रिवर्स कर भागने की कोशिश की और इसके बाद उनकी कार पास के एक घर से टकरा गई, जिससे उनकी कार और घर में आग लग गई.

Hollywood Anne Heche

एक्ट्रेस ऐनी हेचे. (फोटो साभारः Instagram @anneheche)

ऐनी हेचे को बर्न इंजरी

रिपोर्ट के मुताबिक, ऐनी हेचे को काफी बर्न इंजरी थी. जब उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए स्ट्रेचर लिटाया गया वह जाग रही थीं और सांसे ले रही थीं. उनकी हालत में सुधार हो रहा है. ऐनी अभी 53 साल की हैं. उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ कई अमेरिकी टीवी शोज में भी काम किया है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर