Home /News /entertainment /

मार्वल सुपरहीरो फैन्स के लिए एक और तोहफा, 'एंट मैन और वास्प' का ट्रेलर

मार्वल सुपरहीरो फैन्स के लिए एक और तोहफा, 'एंट मैन और वास्प' का ट्रेलर

एंट मैन के सहयोगी के तौर पर नज़र आएंगी वास्प

एंट मैन के सहयोगी के तौर पर नज़र आएंगी वास्प

2015 में रिलीज़ की गई फ़िल्म एंट मैन का सीकव्ल इस साल जुलाई में रिलीज़ किया जाएगा.

    मार्वल सुपरहीरो यूनिवर्स के फैन्स अभी 'ब्लैक पैंथर' और 'एवेंजर्स इनिफिनिटी वार्स' के ट्रेलर से उबरे नहीं थे कि मार्वल ने इसी साल अपनी 2015 की सुपरहिट फिल्म एंट मैन के सीक्वल 'एंट मैन और वास्प' के ट्रेलर की घोषणा कर दी है.

    एंट मैन के किरदार में पॉल रड्ड वापसी कर रहे हैं लेकिन इस बार उनके मिनी सुपरहीरो अवतार के साथ एक सहयोगी सुपरहीरो 'वास्प' भी मौजूद रहेगी. वास्प के किरदार में इवांजिलीन लिली नज़र आने वाली हैं और एंट मैन कि मुख्य शक्ति यानि 'श्रिंक' या आकार को घटा बढ़ा लेने के अलावा वास्प के पास उड़ने की शक्ति और विस्फोट की शक्ति भी है.

    एक छोटी चींटी के आकार के सुपरहीरो 'एंट मैन' को मार्वल फिल्मों में 2015 में लॉन्च किया गया था और अब इसका पहला सीक्वल अब जुलाई में रिलीज़ होने वाला है. इस सीक्वल में 'श्रिंक टेक्नोलॉजी' का पहली फिल्म से ज्यादा इस्तेमाल होगा और ये बात फिल्म के टीज़र ट्रेलर में ही साफ़ हो जाती है.



    वैसे इस फिल्म की घोषणा के साथ मार्वल ने ये भी बता दिया है कि वो साल 2018 को किसी भी हालत में किसी दूसरे के हाथों में नहीं जाने देगा. मार्वल के सीधे प्रतिद्वंद्वी वार्नर ब्रद्रर्स इस साल अपनी दो फिल्मों 'एक्वामैन' और 'जस्टिस लीग' को लॉन्च करने वाले थे लेकिन अब 'ब्लैक पैंथर', 'इनफिनिटी वॉर्स' और 'एंट मैन' की घोषणा के साथ मार्वल ने अपने इरादे साफ़ कर दिए है.

    इस फिल्म में एंट मैन को वो सहयोगी मिल जाएगा जिसकी चर्चा पहली फिल्म में की गई थी, हालांकि एंट मैन कमाई के मामले में अभी भी मार्वल की बाकी फिल्मों जैसे 'कैप्टन अमेरिका', 'आइरन मैन' या 'एवेंजर्स' से पीछे है लेकिन इस फिल्म के साथ ही मार्वल के पास एक नई स्टोरी लाइन खुल जाने के चांसेस भी बन जाते हैं.

    तस्वीरों में देखिए इमरान हाशमी का डुप्लीकेट

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर