• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • HOLLYWOOD ANUPAM KHER GOT BEST ACTOR AWARD AT NEW YORK CITY INTERNATIONAL FILM FESTIVAL FOR HAPPY BIRTHDAY PR

NYCIFF 2021: अनुपम खेर को ‘Happy Birthday’ के लिए मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

NYCIFF 2021 : अनुपम खेर बेस्ट एक्टर. (Photo credits: Anupam Kher/Twitter)

अनुपम खेर (Anupam Kher) को न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (New York City International Film Festival) में फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे’ (Happy Birthday) के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला है.

  • Share this:
    मुंबई : बॉलीलुड के लीजेंड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सफलता की एक और ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. अनुपम को न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (New York City International Film Festival)  में शॉर्ट फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड (Happy Birthday) मिला है. प्रसाद कदम की निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनुपम के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आहना कुमरा लीड रोल में हैं. अनुपम अपनी इस कामयाबी पर बेहद खुश हैं. इस खबर को ट्वीट कर फैंस के साथ शेयर किया है.

    अनुपम खेर (Anupam Kher) ने देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर के फिल्म दीवानों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनया है. अनुपम खेर ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इस अवॉर्ड को अपनी झोली में डाल देश का नाम  ऊंचा किया है. अनुपम ने अपनी खुशी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर ट्वीट कर शेयर किया है. अनुपम में फेस्टिवल की फोटो शेयर कर लिखा ‘ न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टविल में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड पाकर मैं बेहद खुश हूं. मेरी शॉर्ट फिल्म हैप्पी बर्थडे के लिए अवॉर्ड  मिला है. इस फिल्म को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी मिला है. इस फिल्म की पूरी टीम को शुक्रिया ,स्पेशली आहना कुमरा तुम्हारे सहयोग के लिए , जय हो'.



    फिल्म के को प्रोड्यूसर गिरिष जौहर भी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिले 2 अवॉर्ड्स से काफी खुश हैं. प्रोड्यूसर का कहना है कि 'अनुपम सर ग्लोबल आइकन हैं. वह जीनियस हैं. आहना भी बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट हुई थीं. वह भी काफी शानदार हैं. बता दें कि अनुपम और आहना कुमरा इससे पहले साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी काम कर चुके हैं.

    बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कई  अंतरराष्ट्रीय फिल्मों  में भी काम किया है.  2002 में गोल्डन ग्लोब नॉमिनेटेड 'बेंड इट लाइक बेकहम' और डेविड ओ रसेल की 2013 में ऑस्कर विजेता 'सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक' में  भी अभिनय किया है.