'Avengers End Game' के सीन ऑनलाइन हुए लीक, निर्देशकों ने जनता से की भावुक अपील!

'Avengers End Game' के सीन ऑनलाइन हुए लीक, निर्देशकों ने जनता से की भावुक अपील!
अवेंजर्स एंड गेम का एक पोस्टर

Avengers End Game की भारत रिलीज़ 26 अप्रैल है और लगभग 10 दिन पहले ही इस फिल्म के कुछ दृश्य ऑनलाइन लीक हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2019, 12:18 PM IST
  • Share this:
लगभग एक साल से लोगों को जिस फिल्म का इंतज़ार था उसकी रिलीज़ से 10 दिन पहले ही फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण सीन ऑनलाइन लीक हो गए हैं. Avengers End Game की एक स्क्रीनिंग से कुछ दृश्य लीक हुए हैं और इस लीक के बाद फिल्म के निर्देशक - जोसेफ और एंथनी रूसो ने ट्विटर पर एक पत्र साझा करते हुए लोगों से अनुरोध किया है कि वो इस लीक फुटेज को किसी से साझा न करें और अन्य लोगों का मज़ा मत खराब कीजिए.

इन दिनों बड़ी फिल्मों से पहले उनके Spoilers आने की घटनाएं आम हो गई हैं. फिल्म के फैन्स भी इस बात से परेशान हैं क्योंकि फिल्म देखने से पहले किसी फिल्म का अंत पता चल जाने से फिल्म का मज़ा किरकिरा हो जाता है. ये वैसा ही है जैसे किसी मर्डर सस्पेंस के नॉवेल में आपको कातिल का नाम पहले ही बता दिया जाए.

क्यों है चर्चा ?



मार्वल स्टूडियो की मल्टी स्टारर फिल्म 'Avengers' के तीसरे भाग 'Avengers Infinity Wars' का दूसरा भाग 'Avengers End Game' इस महीने की 26 तारीख को रिलीज़ होने वाला है. पिछली फिल्म में कई सुपरहीरोज़ की मौत के बाद इस फिल्म में सुपरहीरोज़ की वापसी का रास्ता निकलने वाला है और ये कैसे होगा इसी बात का दर्शकों को इंतज़ार है.
फिल्म का ट्रेलर Youtube पर लाखों पर देखा जा चुका है -



क्या हुआ लीक ?

इस फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण दृश्य ऑनलाइन लीक हो गए हैं और फिल्म के निर्माताओं का भी मानना है कि ये फिल्म के असली दृश्य हैं. फैन्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वो इसे न देखें लेकिन व्हाट्सऐप और मैसेंजर के ज़रिए ये वीडियो लोगों तक पहुंच रहा है.



इस वीडियो को रोकने की गुहार लगाते हुए फिल्म के निर्देशक रूसो बंधुओ ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक चिट्ठी लिखते हुए लोगों से अनुरोध किया है कि वो इस वीडियो को आगे साझा न करें.

अगर आप Spoiler से बचना चाहते हैं तो अपनाएं ये तरीका

Avengers End Game भारत में 26 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है और उससे पहले अगर आप इस फिल्म के राज़ को खोलना नहीं चाहते हैं तो आपसे यही कह सकते हैं कि इंटरनेट पर Avengers की खबरों से थोड़ी दूरी बना कर रखिए.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading