'Avengers Endgame' देखते हुए फूट-फूट कर रोई फैन, हुई अस्पताल में भर्ती

चीन में फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' देखने के दौरान एक फैन ने तेजी से रोना शुरू कर दिया. जिसके बाद अचानक उसकी हालत इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि आना फानन में अस्पताल ले जाना पड़ा.

News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 9:50 PM IST
'Avengers Endgame' देखते हुए फूट-फूट कर रोई फैन, हुई अस्पताल में भर्ती
'Avengers Endgame' देखते हुए फूट-फूट कर रोई फैन, हुई अस्पताल में भर्ती
News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 9:50 PM IST
देश भर के सिनेमाघरों में शुक्रवार 26 अप्रैल को हॉलीवुड की सबसे ज्यादा पॉपुलर फिल्म सीरीज एवेंजर्स की आखिरी किश्त 'एवेंजर्स एंडगेम' ने दस्तक दे दी है. फिल्म को लेकर दुनिया भर में जबर्दस्त दीवानगी देखी गई वहीं भारत में किसी फिल्म को लेकर ऐसा क्रेज़ तभी बनता है जब उसमें सलमान होते हैं या रजनीकांत. हाल ही में 'बाहुबली 2' (2017) के लिए ऐसा दीवानापन देखने को मिला था, क्योंकि लोगों को जानना था 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?' और अब 'Avengers Endgame' के लिए ऐसा जोश दर्शको में दिख रहा है. फिल्म को देखने वाले दर्शकों का कहना है कि फिल्म बेहद इमोशनल है. और इस बात का एक चौंकाने वाला प्रमाण सामने आया है.

सुपरहीरोज की इस फिल्म को देखकर दर्शक काफी ज्यादा इमोशनल हैं. ऐसे में चीन में फिल्म देखने के दौरान एक फैन इतनी ज्यादा इमोशनल हो गईं कि उसे आनन फानन हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महिला इतना ज्यादा रोई कि उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी और उसका शरीर सुन्न हो गया.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बोल्ड बिकिनी फोटो, फराह खान ने पूछ डाला ऐसा सवाल

बताया जा रहा है कि उस फैन ने फिल्म देखते देखते तेजी से रोना शुरू कर दिया. जिसके बाद सभी लोग उसे चुप कराने के प्रयास करने लगे लेकिन बात नहीं बनी. उसे तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने बताया कि महिला ज्यादा रोने की वजह से हाइपरवेंटिलेशन में चली गई. जिसकी वजह से उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी. डॉक्टर्स ने बताया कि उन्होंने महिला को ऑक्सीजन देकर तत्काल नियंत्रण में लाया गया.

बॉक्स ऑफिस पर एवेंजर्स एंडगेम 
इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की पहले दिन की कमाई सुनेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे. इस कमाई से पता चलता है कि फिल्म कितनी पॉपुलर है. इस फिल्म ने एक दिन में 1186 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. भारत में भी इस फिल्म का गजब क्रेज है. सभी शो पहले से ही बुक किए जा चुके हैं. फिल्म की डिमांड इतनी ज्यादा है कि इसके लिए थिएटर 24 घंटे खुलेंगे.

दर्शकों के जबरदस्त क्रेज को देखते हुए देश के कुछ बड़े मल्टीप्लेक्स चेन्स ने देर रात तक के शो दिखाने की अनुमति मांगी थी. हाल में उन्हें 24 घंटे के शो के लिए हरी झंडी मिल गई है यानी अब दर्शक सिर्फ नाइट शो नहीं बल्कि रात 12 बजे के बाद के शो भी देख सकते हैं. इसके लिए नए नाइट टाइम शेड्यूल की प्लानिंग की जा रही है. अब तक ऐसी प्रक्रिया सिर्फ विदेश में ही देखने को मिलती थी.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: April 27, 2019, 9:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...