BAFTA ने दिया ऋषि कपूर और इरफान खान को खास ट्रिब्यूट, 'इन मेमोरियम सेगमेंट' में दी श्रद्धांजलि

ऋषि कपूर और इरफान खान को BAFTA में दी गई श्रद्दांजलि.

ऋषि कपूर और इरफान खान को BAFTA में दी गई श्रद्दांजलि.

इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का पिछले साल अप्रैल में निधन हो गया था. दिवंगत अभिनेताओं को एकेडमी द्वारा सम्मानित किए जाने पर इमोशनल फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 9:16 AM IST
  • Share this:
मुंबईः 74 वें ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवार्ड्स (BAFTA) में बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेताओं इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को ट्रिब्यूट दिया गया. अवॉर्ड शो के इन मेमोरियम सेगमेंट में रविवार रात समारोह के दौरान दोनों एक्टर्स को श्रद्धांजलि दी गई. दोनों अभिनेताओं का पिछले साल अप्रैल में निधन हो गया था. दिवंगत अभिनेताओं को एकेडमी द्वारा सम्मानित किए जाने पर इमोशनल फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की.

BAFTA के इरफान खान को सम्मानित करने पर दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'यह देखकर बहुत बुरा लगता है कि एक शानदार अभिनेता इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वह लंचबॉक्स में बहुत शानदार थे.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'BAFTA में दोनों स्टार्स को इन मेमोरियम सेगमेंट में देखकर मेरा दिल दुखी हो गया.'

मालूम हो कि, साल 2020 में 29 अप्रैल को इरफान खान का इंतकाल हो गया था. वह साल 2018 से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जंग लड़ रहे थे. वहीं इरफान खान के निधन के एक दिन बाद ही ऋषि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

ये भी पढ़ेंः जब अभिषेक बच्चन ने कर लिया था बॉलीवुड छोड़ने का फैसला, 'पा' अमिताभ बच्चन की सलाह आई थी काम
इसके अलावा जॉर्ज सेगल, बारबरा विंडसर, ओलिविया डी हैविलैंड, सीन कॉनरी, यापेत कोत्तो, क्रिस्टोफर प्लमर, चैडविक बोसमैन, एलन पार्कर, मैक्स वॉन सिडो और किर्क डगलस को भी समारोह में श्रद्धांजलि दी गई. वहीं समारोह में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' एक्ट्रेस Diana Rigg को याद ना किये जाने पर कई यूजर्स ने नाराजगी भी जाहिर की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज