लाइव टीवी
Elec-widget

हैकर ने दी धमकी, एक्ट्रेस ने खुद ही शेयर कर दी न्यूड फोटोज़

News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 8:38 AM IST
हैकर ने दी धमकी, एक्ट्रेस ने खुद ही शेयर कर दी न्यूड फोटोज़
एक्ट्रेस बेला थॉर्न के इस ट्वीट को अब तक 32 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं. (फाइल)

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला थॉर्न के इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है.

  • Share this:
हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला थॉर्न ने हाल में ट्विटर पर अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें शेयर की थीं. अब इन तस्वीरों को शेयर करने के लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है. तारीफ क्यों हो रही है ये वजह जानेंगे तो आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. दरअसल बेला ने बताया कि किसी ने उनका अकाउंट हैक कर लिया था और धमकी दे रहा था कि वह उनकी न्यूड फोटोज़ और वीडियोज़ लीक कर देगा. वह कहती हैं, 'हैकर के इरादे को फेल करने के लिए मैंने खुद ही तस्वीरें शेयर कर दीं.' बेला ने ये ट्वीट 15 जून को किया था. उन्होंने तीन स्क्रीन शॉट शेयर किए थे. इनमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा.

बेला के इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. रैमन नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, अब हैकर को पता चल चुका है कि वह इस तरह की बातों से सेलेब्स को ब्लैकमेल नहीं कर सकते, क्योंकि सेलेब्स करारा जवाब देना जानते हैं. बेला के ट्वीट को अब तक 32 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं.

ट्विटर ग्रैब


वैसे इन दिनों किसी का अकाउंट हैक होना कोई नई बात नहीं है. हाल ही में अमिताभ बच्चन का अकाउंट भी हैक हो गया था. हैकर ने उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो बदल कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी. इसके साथ ही उनके बायो में भी बदलाव कर दिया गया. इस दौरान अमिताभ के ट्विटर बायो में 'लव पाकिस्तान' लिखा गया. माना जा रहा था कि इस हैकिंग को पाकिस्तान के किसी हैकर ने अंजाम दिया था.हैकिंग के कुछ घंटों के बाद बिग बी का ट्विटर हैंडल रिकवर कर लिया गया. अब प्रोफाइल पिक में अमिताभ बच्चन की ही तस्वीर दिख रही है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने सैफ अली खान से की बदसलूकी, Video Viral

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 18, 2019, 8:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...