सेलेब्रिटी ने कह दी ऐसी बात, महिला नहीं बन सकती जेम्स बॉन्ड

बेन ने कहा कि एक महिला बॉन्ड का किरदार नहीं निभा सकती. इस बयान के साथ उन्होंने एक ऐसी वजह दी जो किसी के गले नहीं उतर रही है.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 12:50 PM IST
सेलेब्रिटी ने कह दी ऐसी बात, महिला नहीं बन सकती जेम्स बॉन्ड
ये एक्ट्रेस बनेंगे 007.
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 12:50 PM IST
जेम्स बॉन्ड सीरीज में एक एक्ट्रेस की एंट्री की वजह से काफी सनसनी मची हुई है. खबर है कि एक्ट्रेस Lashana Lynch इस सीरीज की 25वीं फिल्म में 007 के किरदार में नजर आएंगी. अब एक महिला के बॉन्ड के किरदार में आने से एक तरफ जहां लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ी है. वहीं दूसरी तरफ इस बारे में अलग राय सुनने को मिल रही है. अमेरिकी कॉलमनिस्ट बेन सफीरो ने इसे लेकर एक ऐसी बात कही है जिस पर विवाद खड़ा हो सकता है.

बेन ने कहा, 'एक महिला बॉन्ड का किरदार नहीं निभा सकती क्योंकि ये फिल्म देखते हुए पुरुष खुद को बॉन्ड समझते हैं. बॉन्ड का किरदार Guns और Girls के बारे में होता है. जब बात किसी महिला को सिड्यूस करने की आती है तो पुरुष और महिला में बहुत फर्क होता है. मैं ये नहीं सोच सकता कि ये किरदार लेस्बियन होगा. मैं नहीं जानता क्या पता कहानी का एक पहलु ये हो'. अब एक तरफ जहां बेन को इस किरदार में मजा नहीं आ रहा. वहीं फिल्म से जुड़े सूत्र कुछ और बता रहे हैं.



सूत्रों के मुताबिक Lashana Lynch फिल्म में बॉन्ड नहीं हैं. बल्कि उन्होंने सीक्रेट एजेंट नंबर हासिल किया है. यह तब होता है जब बॉन्ड MI6 को छोड़ता है. कहानी की शुरुआत जमाइका में बॉन्ड के रिटायरमेंट से होगी. लेकिन स्पाईमास्टर M एक नई समस्या से निपटने के लिए बॉन्ड को वापस बुला लेते हैं. फिल्म का अहम सीन वो है जब M आवाज देते हैं 007 अंदर आजाओ और Lashana Lynch की एंट्री होती है.

यह भी पढ़ें:

बुढ़ापे में ऐसे दिखेंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण? फोटो VIRAL

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 11:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...