लाइव टीवी

WWE स्टार जॉन सीना ने फिर शेयर की आसिम रियाज की तस्वीर, अब कह डाली ऐसी बात

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 8:26 AM IST
WWE स्टार जॉन सीना ने फिर शेयर की आसिम रियाज की तस्वीर, अब कह डाली ऐसी बात
WWE सुपरस्टार जॉन सीना अक्सर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.

WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना (John Cena) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) की तस्वीर को दूसरी बार शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करने के बाद से ही बिग बॉस (Bigg Boss 13) के बाकी कंटेस्टेंट्स के फैन्स के बीच हलचल बढ़ गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 8:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का फिनाले 4 दिन बाद है. जैसे-जैसे फिनाले का दिन करीब आ रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के साथ उनके फैन्स की भा धड़कने बढ़ती जा रही है. 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में अब 7 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), रश्मि देसाई (Rashami Desai), आरती सिंह (Aarti Singh), आसिम रियाज (Asim Riaz), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) बचे हैं. लेकिन मुकाबला आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कहा जा रहा है. दोनों कंटेस्टेंट पर कांटे की टक्कर है. आसिम रियाज के फैन्स लगातार उनकी जीत के लिए भी हैशटैग चला रहे हैं. इसी कड़ी में WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना (John Cena) का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 दिन के बाद फिर से आसिम की तस्वीर को शेयर किया है.

WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना (John Cena) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) की तस्वीर को दूसरी बार शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करने के बाद से ही बिग बॉस (Bigg Boss 13) के बाकी कंटेस्टेंट्स के फैन्स के बीच हलचल बढ़ गई हैं. क्योंकि सिर्फ चार दिनों जॉन सीना का इस तरह से आसिम रियाज की तस्वीर को शेयर करना ये बताता हैं कि वो आसिम को शो जीतता देखाना चाहते हैं और जॉन सीना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अगर जॉन सीना के फैन्स आसिम रियाज के लिए वोट करते हैं तो आसिम को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है. इस वजह से बाकी कंटे्स्टेंट्स के फैन्स में हलचल बढ़ गई है.





 




View this post on Instagram





 

A post shared by John Cena (@johncena) on






हाल ही में आसिम रियाज की जो तस्वीर जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उसमें उन्होंने उनकी जीत के लिए कहा है. तस्वीर में आसिम एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं. उनके सामने एक मेज पड़ी हुई है. साथ ही तस्वीर पर लिखा है #AsimRiazForTheWin. इससे पहले जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आसिम रियाज की तस्वीर शेयर की थी. जॉन सीना अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर रैंडम पोस्ट्स करते हैं.



 




View this post on Instagram





 

A post shared by John Cena (@johncena) on






WWE सुपरस्टार जॉन सीना अक्सर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, साथ ही कई फोटो और वीडियो भी शेयर करते हैं. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान जॉन सीना ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर कहा था कि उनके लिए हर तस्वीर एक प्रेरणा है.

ये भी पढ़ें: HOT फोटोशूट से सुर्खियों में छाई थीं शर्लिन चोपड़ा, अपने इन खुलासों से दुनिया को कर चुकी हैं हैरान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 8:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर