लाइव टीवी

नेटफ्लिक्‍स पर फिल्‍म में जीसस को बताया गया समलैंगिक, 23 लाख लोगों ने जताया विरोध

News18Hindi
Updated: December 27, 2019, 10:03 PM IST
नेटफ्लिक्‍स पर फिल्‍म में जीसस को बताया गया समलैंगिक, 23 लाख लोगों ने जताया विरोध
लोग कर रहे हैं फिल्‍म हटाने की मांग.

ब्राजीलियाई फिल्‍म फर्स्‍ट टेंपटेशन ऑफ क्राइस्‍ट (First Temptation of Christ) को पोर्टा डोस फंडोज की ओर से बनाया गया है. इसके विरोध में ब्राजील में हिंसक प्रदर्शन भी हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 27, 2019, 10:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर आने वाली वेब सीरीज और मूवीज कभी-कभी अपने कंटेंट की वजह से आलोचनाओं का शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ नेटफ्लिक्‍स (Netflix) पर आई एक फिल्‍म को लेकर हो रहा है. यहां जारी की गई ब्राजीलियाई फिल्‍म फर्स्‍ट टेंपटेशन ऑफ क्राइस्‍ट के विरोध में भी बड़ी संख्‍या में लोग उतर आए हैं. लोगों का आरोप है कि इस फिल्‍म में जीसस (Jesus) को समलैंगिक दिखाया गया है. बड़ी संख्‍या में लोग अब इसका विरोध कर रहे हैं.

फर्स्‍ट टेंपटेशन ऑफ क्राइस्‍ट नामक इस ब्राजीलियाई फिल्‍म को पोर्टा डोस फंडोज की ओर से बनाया गया है. इस कॉमेडी ग्रुप को 2018 में क्रिसमस पर बनी एक फिल्म के लिए इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड भी मिल चुका है.



फिल्‍म फर्स्‍ट टेंपटेशन ऑफ क्राइस्‍ट के एक सीन में दिखाया गया है कि जीसस अपने समलैंगिक बॉयफ्रेंड को लेकर घर पहुंचे हैं. फिल्‍म के ट्रेलर में भी ऐसा ही कुछ दिख रहा है. इसके बाद घरवालों से उनका परिचय करा रहे हैं.

इस फिल्‍म का अब काफी विरोध हो रहा है. करीब 23 लाख लोगों ने नेटफ्लिक्‍स से इस फिल्‍म को हटाए जाने के समर्थन में एक पिटीशन भी दायर जारी की है. इसपर इन सभी ने हस्‍ताक्षर किए हैं. इसके अलावा फिल्‍म के विरोध में ब्राजील में फायर बम अटैक भी हुआ है.

यह भी पढ़ें: निक जोनास को प्‍यार से क्‍या कहती हैं प्रियंका चोपड़ा, इस वीडियो में सुन लीजिए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2019, 10:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर