अपनी जिंदगी पर बनीं डाक्यूमेंट्री पर बोलीं सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स, 'मैं दो हफ्ते तक रोती रही'

ब्रिटनी स्पीयर्स. फोटो साभार- @britneyspears/Instagram

ब्रिटनी स्पीयर्स. फोटो साभार- @britneyspears/Instagram

न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा बनाए गए डाक्यूमेंट्री में मशहूर गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के शोहरत पाने तक के सफर को दिखाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 3:03 PM IST
  • Share this:
लॉस एंजिलिस: मशहूर पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने उनकी जिंदगी पर बने डाक्यूमेंट्री ‘फ्रेमिंग ब्रिटनी स्पीयर्स (Framing Britney Spears )’ पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी पर रोशनी डालने से वह ‘असहज’ महसूस कर रही थीं और करीब दो हफ्ते तक ‘रोती’ रही थीं.

न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा बनाए गए डाक्यूमेंट्री में मशहूर गायिका के शोहरत पाने तक के सफर को दिखाया गया है. इसमें उनके 2000 के संघर्ष, अति रूढ़ीवादी पिता जैमी स्पीयर्स की उनपर लगाई गई पाबंदियों और उसके जवाब में फ्रीस्पीयर्स नाम से सोशल मीडिया पर चले आंदोलन की जानकारी दी गई है.




स्पीयर्स ने पहले भी परोक्ष रूप से इस डाक्यूमेंट्री को लेकर अपनी बात रखी है लेकिन मंगलवार को बयान जारी कर अपने विचार रखे. उनके प्रशंसकों का मानना है कि यह बयान ब्रिटनी ने नहीं लिखा है.

ब्रिटनी ने बयान में कहा कि मैंने डाक्यूमेंट्री नहीं देखी है लेकिन जो मैंने देखा है वह मेरी जिंदगी में प्रकाश डालने वाला है और वह ‘असहज’ करने वाला है.

उन्होंने लिखा कि मैं करीब दो हफ्ते तक रोती है और खैर...आज भी कई बार रोती हूं. मैंने वही किया जो मैं अपनी आध्यात्मिकता के साथ कर सकती हूं और अपनी खुशी..प्यार...प्रसन्नता के लिए कर सकती हूं. ’’



इस पोस्ट के साथ 39 वर्षीय गायिका ने अपना वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह एयरोस्मिथ के गाने ‘क्रेजी’ पर नृत्य करती दिखाई दे रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज