ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पिता की गार्जियनशिप से पाना चाहती हैं छुटकारा, कोर्ट में दर्ज करवाएंगी बयान

अपने पिता से छुटकारा पाना चाहती हैं ब्रिटनी स्पीयर्स. (Photo credit:britneyspears/Instagram)

ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के फाइनेंस और पर्सनल लाइफ को उनके पिता जेमी स्पीयर्स (Jamie Spears) मैनेज करते हैं. पॉप सिंगर के फैन ‘फ्री ब्रिटनी’ (Free Britney ) नाम से ऑनलाइन कैंपेन चला रहे है.

  • Share this:
    प्रिंसेस ऑफ पॉप (Princess Of Pop) के नाम से फेमस अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) का लंबे समय से यानी 2008 से ही अपने पिता जेमी स्पीयर्स (Jamie Spears) संग गार्जियनशिप को लेकर विवाद चल रहा है. इसी मामले को लेकर बुधवार को लॉस एंजेलिस की एक कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवाने वाली हैं.

    39 साल की पॉप सिंगर की फाइनेंस और पर्सनल लाइफ को उनके पापा जेमी स्पीयर्स मैनेज करते हैं. लंबे समय से अपने पिता संग विवाद को लेकर ब्रिटनी चर्चा में रहती हैं. उनकी मदद करने के लिए सिंगर के फैन ‘फ्रीब्रिट्नी’ नाम से ऑनलाइन कैंपेन चला रहे हैं. स्पीयर्स ने शायद ही कभी इस मुद्दे पर सीधे आकर अपनी बात रखी हो. लेकिन इंटरनेट लिंक से जज से बात करने वाली हैं.

    मीडिया खबरों की माने तो ब्रिटनी कोर्ट में सीधे अपनी बात रखना चाहती हैं. उनके वकील सैम्युअल ने बताया कि ‘ ये नहीं पता कि किस मुद्दे पर अप्रैल में सिंगर जज ब्रेंडा पेनी (Brenda Penny) से मिलकर अपनी बात रखना चाहती थीं. माना जा रहा है कि अपने गार्जियनशिप को ही लेकर बात करना चाहती है. अपने पिता के कमांडिग रोल और लंबे समय से चल रहे मुश्किल भरे रिश्तों को बारे में बात रखना चाहती हैं'.

    ब्रिटनी स्पीयर्स के वकील ने कहा था कि ‘उन्हें अपने पिता से डर लगता है’. स्पीयर्स ने पिछले साल ही अपने फाइनेंशियल पॉवर से पिता को हटाने के लिए याचिका दायर की थी.

    ब्रिटनी के फैन उन्हें लेकर चिंतित रहते हैं. न्यूयॉर्क टाइम्स में पब्लिश कॉन्फिडेंशियल रिकॉर्ड के मुताबिक स्पीयर्स ने कोर्ट इन्वेस्टिगेटर को बताया कि '2016 से ही कंजर्वेटरशिप उन्हें कंट्रोल करने वाला औजार बन गया है. गार्जियनशिप सिस्टम बहुत कंट्रोल करने वाला है...बहुत बहुत अधिक . इतना अधिक कंट्रोलिंग है कि फ्रेंडशिप, डेटिंग, खर्च करने को लेकर यहां तक कि किचन कैबिनेट के कलर को लेकर भी फैसला नहीं कर सकती. रिपोर्ट के अनुसार स्पीयर्स जल्द से जल्द इस कंजर्वेटरशिप से छुटकारा पाना चाहती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.