होम /न्यूज /मनोरंजन /BTS Astronaut Teaser: सियोक जिन के सॉन्ग 'एस्ट्रॉनॉट' का टीजर आउट, फैंस के बीच गाने को लेकर बड़ा क्रेज

BTS Astronaut Teaser: सियोक जिन के सॉन्ग 'एस्ट्रॉनॉट' का टीजर आउट, फैंस के बीच गाने को लेकर बड़ा क्रेज

जिन का सिंगल दि एस्ट्रॉनॉट 28 अक्टूबर को होगा जारी.

जिन का सिंगल दि एस्ट्रॉनॉट 28 अक्टूबर को होगा जारी.

BTS Jin's Astronaut: बीटीएस आर्मी के मेम्बर सियोक जिन का पहला सिंगल 'दि एस्ट्रॉनॉट' 28 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है. ​इस ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जिन के पहले सिंगल 'दि एस्ट्रॉनॉट' का टीजर आउट.
28 अक्टूबर को रिलीज होगा पहला सोलो सॉन्ग.

मुंबई. बीटीएस आर्मी (BTS Army) के जिन का पहला सोलो ‘दि एस्ट्रॉनॉट’ (The Astronaut) जल्द ही लोगों के सामाने आना वाला है. लोगों के बीच इस सिंगल को लेकर खास क्रेज देखने को मिल रहा है. जिन के इस सोलो का हाल ही टीजर जारी हुआ है और जारी होने के कुछ ही देर बाद वायरल हो गया है. यह यूट्यूब ट्रेडिंग के 19वें पायदान पर अभी ही पहुंच गया है. ऐसे में म्यूजिक इंंडस्ट्री से जुड़े लोगों के अनुसार जिन का ​यह सिंगल नए रिकॉर्ड बना सकता है.

जिन के इस सिंगल को लेकर पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा चल रही है. बीटीएस आर्मी के किम सियोक जिन ने जब से अपने पहले सिंगल ‘दि एस्ट्रॉनॉट’ की घोषणा की थी, तब ही से उनके फैंस इन गाने के इंतजार में थे. अब लोगों का यह इंतजार खत्म होने वाला है और जल्द ही यह जारी होने वाला है. इससे पहले जब जिन ने इस सोलो का टीजर जारी किया तो यह कुछ ही घंटों में वायरल हो गया.

डेजर्ट एरिया में बैठे दिख रहे हैं…
जो टीजर जारी किया गया है, उसमें जिन डेजर्ट एरिया में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है यह किसी और प्लेनेट का हिस्सा है. जिन अ​केले बैठे नजर आ रहे हैं और दूर-दूर तक कोई दिखाई नहीं दे रहा है. जब कैमरा घूमता है तो दूर एक क्रैश यूएफओ UFO नजर आता है. इस टीजर में यह गाना काफी प्रॉमिसिंग लग रहा है. साथ ही माना जा रहा है कि चार्टबस्टर में यह जल्द ही जगह बनाने वाला है.
" isDesktop="true" id="4804853" >
बता दें कि जल्द ही ​बीटीएस आर्मी असल में मिलिट्री जॉइन करेगी. इस प्रक्रिया में सबसे पहले जिन का ही नम्बर आने वाला है. ऐसे में जिन मिलिट्री को अपना यह सिंगल समर्पित कर रहे हैं. इस सिंगल के लिए एक एस्ट्रॉनॉट मस्कट भी तैयार किया गया है.

Tags: Hollywood

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें