मशहूर एक्ट्रेस का आरोप, कॉलेज के दिनों में ड्रग्स देकर किया गया शारीरिक शोषण

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 5:41 PM IST
मशहूर एक्ट्रेस का आरोप, कॉलेज के दिनों में ड्रग्स देकर किया गया शारीरिक शोषण
कैमिला मेंडेस का खुलासा

एक्ट्रेस कैमिला मेंडेस (Camila Mendes) ने कॉलेज के दिनों में अपने साथ हुई भयावह घटना का खुलासा किया है. मेंडेस ने इसके साथ ही और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 5:41 PM IST
  • Share this:
न्यूयॉर्क. हाल ही में एक मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कॉलेज के दिनों में उनके साथ एक भायवह घटना हुई थी. उन्होंने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि जब वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी केे Tisch School of the Arts में पढ़ रही थीं तो कॉलेज के शुरुआती दौर में उनका शारीरिक शोषण हुआ था. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स सीरीज Riverdale में नजर आईं अभिनेत्री कैमिला मेंडेस (Camila Mendes) हैं. एक वीमेन हेल्थ मैगजीन को दिए साक्षात्कार में कैमिला मेंडेस ने इसके साथ ही और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

कॉलेज में पहले साल हुए बुरे अनुभव
स्पॉट बॉय में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने कॉलेज के पुराने दिनों का याद करते हुए कहा कि 'कॉलेज में पहला साल काफी मुश्किल था. मैंने काफी बुरे अनुभव किए. एक शख्स ने मुझे ड्रग्स देकर मेरा शारीरिक शोषण किया.' हालांकि इस मामले में ज्यादा डिटेल ना देते हुए उन्होंने कहा तब से उन्होंने ये तय कर लिया कि वो खुद को सुरक्षित और कंफर्टेबल करने के लिए जिंदगी में सब कुछ करेंगी. इस घटना के बाद उन्होंने अपनी पीठ पर टैटू बनवाया. इस टैटू में लिखा था 'to build a home'.

एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती


रोल मॉडल बनना चाहती हैं
कैमिला ने कहा कि ये टैटू उन्हें याद दिलाता है कि अपने साथ-साथ उन्हें अपने आसपास के वातावरण को भी मजबूत बनाना है. कैमिला का कहना है कि वो अपने फैंस के लिए रोल मॉडल बनना चाहती हैं. वो खाना खाने की आदतों से जुड़े डिसऑर्डर और उसमें सुधार से जुड़ी जागरूकता फैलाना चाहती हैं. ये ऐसी जागरूकता है जिसकी उन्हें अपने कॉलेज के दिनों में बेहद जरूरत थी.

रोल मॉडल बनना चाहती हैं कैमिला

Loading...

उनका कहना है, 'मैं एक ऐसी टीनएजर थी जिसके पास बॉडी और पॉजिटिविटी के मामले में कोई रोल मॉडल नहीं था. उस दौर में इसके बारे में कोई बात नहीं करता था. तब दुबला होना ज्यादा पसंद किया जाता था'. कैमिला का कहना है, 'अच्छी हेल्थ ज्यादा जरूरी है. ना कि आप कैसे दिखते हो. हमें ऐसीी चीजें चुननी चाहिए जो हमारे लिए सही हों, हमारे शरीर के लिए सही हों, हमारी आत्मा और दिमाग के लिए सही हों.'



ये भी पढ़ें- ऐसा होगा 'दबंग 3' क्लाइमैक्स, सलमान खान ने की जबरदस्त तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 3:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...