Home /News /entertainment /

cannes film festival 2022 aarydhaya bachchan eva longoria video aishwarya rai rk

Cannes: आराध्या बच्चन ने ईवा लोंगोरिया को कसकर लगाया गले, वीडियो कॉल पर की हॉलीवुड एक्ट्रेस के बच्चों से बात

अमेरिकी एक्ट्रेस से आराध्या बच्चन मिली गले. (फोटो साभारः Twitter @lexveraux/Rahul_Lat)

अमेरिकी एक्ट्रेस से आराध्या बच्चन मिली गले. (फोटो साभारः Twitter @lexveraux/Rahul_Lat)

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival) में आराध्या बच्चन ने हॉलीवुड एक्ट्रेस ईवा लोंगोरिया (Aarydhaya Bachchan Eva Longoria Video) को कसकर गले लगाया लिया. ईवा ऐश्वर्या राय बच्चन की बहुत अच्छी दोस्त हैं. आराध्या ने ईवा के बच्चों से वीडियो कॉल पर बात भी की.

अधिक पढ़ें ...

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022  (Cannes Film Festival 2022 )में ऐश्वर्या राय बच्चन, एक्टर पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची हैं. एक दिन पहले ऐश्वर्या को कान्स के रेड कार्पेट पर वॉक करते देखा गया. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अमेरिकी एक्ट्रेस और मॉडल ईवा लोंगोरिया से बात करते हुए दिख रही हैं. इसके साथ ही दोनों के बीच एक बेहतरीन बॉन्डिंग भी देखने मिली. लेकिन इस वीडियो के वायरल होने की वजह इन दोनों की बॉन्डिंग नहीं बल्कि आराध्या बच्चन और ईवा का इंटरेक्शन है.

दस साल की आराध्या बच्चन (Aardhya Bachchan Cannes Look) पिछले कई बार से मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कान्स फेस्टिवल अटेंड कर रही हैं. वहीं, ईवा लोंगोरिया भी पिछले कई सालों से कान्स में हिस्सा ले रही हैं और ऐश्वर्या की एक पुरानी दोस्त और सहयोगी भी रही हैं. वीडियो को देखकर लगता है कि ऐश्वर्या और ईवा की मुलाकात ‘टॉप गनः मेवरिक’ के प्रीमियर के बाद हुई.

इस वीडियो को ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)  के फैन पेज से शेयर की गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ आती हैं, तभी ईवा उनसे बात करना शुरू कर देती हैं और उनके रेड कार्पेट पर चलने का जिक्र करती हैं. आराध्या ऐश्वर्या के पीछे की तरफ होती हैं, जैसे ही ईवा की नजर आराध्या पर पड़ती है, वो बेहदएक्साइटेड होती हैं और उनसे गले मिलती है.

आराध्या ने की ईवा के बच्चों से बात

ईवा लोंगोरिया आराध्या बच्चन (Eva Longoria Aardhya Bachchan Video) को बहुत ही खुशी-खुशी गले लगाती हैं. आराध्या भी एक स्टार की तरह उनसे गले मिलती हैं. इस दौरान आराध्या का कॉन्फिडेंस भी देखने लायक रहा. एक अन्य वीडियो में, ईवा को अपने बच्चों के साथ एक वीडियो कॉल करते हुए देखा गया था. आराध्या ने ईवा के बच्चों से खुद को इंट्रोड्यूस करवाया, जबकि ऐश्वर्या ने उनके बेटे को ‘हैंडसम’ कहा. वीडियो में अभिषेक बच्चन भी दिखाई दिए.

ईवा के साथ रेड कार्पेट पर चलीं ऐश्वर्या

इससे पहले, कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय और ईवा लोंगोरिया की तस्वीरें  सामने आईं. लोरियल से जुड़ी रह चुकीं दोनों एक्ट्रेस ने ‘टॉप गन: मेवरिक’ प्रीमियर में शिरकत की. रेड कार्पेट इवेंट की तस्वीरों में ऐश्वर्या और ईवा को हाथ पकड़े और एक साथ हंसते-मुस्कुराते हुए देखा गया.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Festival De Cannes

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर