लाइव टीवी

मशहूर एक्ट्रेस गिरफ्तार, अपनी ही बूढ़ी मां को चाकू घोंपकर हत्या करने का है आरोप

News18Hindi
Updated: January 4, 2020, 7:47 PM IST
मशहूर एक्ट्रेस गिरफ्तार, अपनी ही बूढ़ी मां को चाकू घोंपकर हत्या करने का है आरोप
अभिनेत्री ने मां की हत्या कर दी.

जिस मशहूर एक्ट्रेस पर अपनी मां का कत्ल करने का इल्जाम लगा है, उनकी सुपरहिट फिल्म के काफी चाहने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2020, 7:47 PM IST
  • Share this:
लॉस एंजिलिस. अभिनेत्री मोली फिट्जगेराल्ड (Molly Fitzgerald) को अपनी ही मां की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. वह ‘कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर (Captain America: The First Avenger)’ में भूमिका में नजर आईं थीं. उल्लेखनीय है कि ‘कैप्टन अमेरिका’सीरीज की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है. ओलाथे पुलिस विभाग ने ट्विटर पर जानकारी दी कि 38 वर्षीय अभिनेत्री को नए साल की पूर्व संध्या पर पुलिस ने कंसास से गिरफ्तार किया था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोली की मां पैट्रिशिया ई. फिट्जगेराल्ड के घर पर झगड़े की सूचना मिली थी. वहां पहुंचने पर वह घायल मिलीं. उन पर चाकू से वार किया गया था. उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी. जांच के बाद पुलिस ने मोली को गिरफ्तार कर लिया.

फॉक्स न्यूज के अनुसार मोली की मां पैट्रीका टी फिट्जगेराल्ड की उम्र 68 साल थी. हत्या वाले दिन उन्होंने पुलिस को अपने घर में झगड़े की सूचना थी. अभिनेत्री मोली फिट्जगेराल्ड ने अभी तक खुद पर लगे आरोपों पर कोई सफाई नहीं दी है. जानकारी मिलने तक उनके लिए कोई वकील भी नहीं किया जा सका है.

Mollie_Fitzgerald_
कैप्टन अमेरिका के इस सीन में थी एक्ट्रेस मोली.


आईएमडीबी के अनुसार क्रिस ईवान स्टारर ‘कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट एवेंजर’में एक छोटी भूमिका की थी. यह फिल्म मशहूर हुई थी. इसकी कमाई ने दुनियाभर में फिल्मों की कमाई की कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इसके अलावा मोली एक प्रोड्यूसर डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने साल 2014 में 'द लॉफुल ट्रुथ' और साल 2017 में 'द क्रीप्स' थी.

Mollie_Fitzgerald
एक्ट्रेस मोली गिरफ्तार.


पैट्रीका फिट्जगेराल्ड के भाई गैरी हंजीकर का कहना है कि उन्हें इसका पहले से अंदेशा था. बीते कुछ दिनों से घर के हालात बेहद खराब हो गए थे. हालांकि उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को पहले नहीं दी थी. लेकिन उनके अनुसार पिछले कुछ दिनों से हालत एकदम खराब हो गई थी.यह भी पढ़ेंः जसलीन मथारू को तमंचा दिखाकर अनूप जलोटा ने बनाया Tik Tok Video, हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 7:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर