गोल्डन ग्लोब 2021 में चैडविक बोसमैन को मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड, स्टेज पर भावुक हुईं पत्नी

78वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन रविवार 28 फरवरी की रात किया गया. (Twitter @Golden Globe Awards)

78वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन रविवार 28 फरवरी की रात किया गया. (Twitter @Golden Globe Awards)

78वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स (Golden Globe Awards) का आयोजन रविवार 28 फरवरी की रात किया गया. इस बार टीवी और फिल्मों के इस अवॉर्ड फंक्शन में नेटफ्लिक्स (Netfilx) के शोज ने धमाल मचाया है. ग्लोडन ग्लोब अवॉर्ड्स के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर इसका एक वीडियो शेयर किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 78वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स (Golden Globes 2021) का आयोजन इस बार कोरोना महामारी की वजह से वर्चुअल तरीके से हुआ. शो को टीना फे और एमी फोलर ने होस्ट किया. इस बार का बेस्ट एक्टर अवार्ड चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) को दिया गया. इस अवार्ड को चैडविक बोसमैन की पत्नी टेलर सिमोन ने रिसीव किया. इस दौरान चैडविक को याद करते हुए टेलर सिमोन भावुक हो गईं.

ग्लोडन ग्लोब अवॉर्ड्स के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर इसका एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें चैडविक बोसमैन की पत्नी ने वर्चुअली अवार्ड रिसीव किया. सिमोन ने चैडविक बोसमैन की तरफ से बोलते हुए कहा कि अगर वो होते तो भगवान को, अपने पैरेंट्स को और अपने पूर्वजों के मार्गदर्शन को अपनी इस सफलता का श्रेय देते. कुछ बहुत सुन्दर, प्रेरणादायक बोलते और कुछ ऐसा कहते जो हम सबको जीवन में आगे बढ़ते रहने का साहस देती.






कोरोना महामारी के दौरान हॉलीवुड एक्टर चैडविक बोसमैन का निधन हो गया था. चैडविक 43 साल के थे. किसी को भी पता नहीं था कि पिछले कुछ सालों चैडविक आंत के कैंसर से लड़ रहे थे. बोसमैन ने मार्वल सीरीज की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ में मुख्य किरदार निभाया था.

बता दें कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में इस बार वेब सीरीज 'द क्राउन' (The Crown) और 'शिट्स क्रीक' (Schitt's Creek) ने बाजी मारी है. टीवी की ड्रामा सीरीज में नेटफ्लिक्स की ‘द क्राउन’ को बेस्ट सीरीज, बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस समेत 6 नॉमिनेशन मिले थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज