Home /News /entertainment /

chris pratt remembers jurassic world co star irrfan khan says he was an powerful man ps

Chris Pratt को आई इरफान खान की याद, दिवंगत अभिनेता को बताया 'शक्तिशाली व्यक्ति'

क्रिस प्रैट को आई जुरासिक पार्क को-स्टार इरफान खान की याद. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @prattprattpratt/@irrfan)

क्रिस प्रैट को आई जुरासिक पार्क को-स्टार इरफान खान की याद. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @prattprattpratt/@irrfan)

क्रिस प्रैट (Chris Pratt) ने जुरासिक वर्ल्ड के सह-कलाकार इरफान खान (Irrfan Khan) को याद किया है. बॉलीवुड अभिनेता ने फिल्म में जुरासिक वर्ल्ड (Jurassic World) अम्यूजमेंट पार्क के मालिक की भूमिका निभाई थी. 2020 में उनकी मृत्यु के बाद, क्रिस और ब्राइस डलास हॉवर्ड ने स्टार को श्रद्धांजलि दी थी. अब 'गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी' अभिनेता ने इरफान खान को याद किया है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड 3’ (Jurassic World 3) 10 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म की रिलीज से पहले, क्रिस प्रैट (Chris Pratt) ने अपने जुरासिक वर्ल्ड के सह-कलाकार और बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) को याद किया है. बॉलीवुड अभिनेता ने फिल्म में जुरासिक वर्ल्ड (Jurassic World) अम्यूजमेंट पार्क के मालिक की भूमिका निभाई थी. 2020 में उनकी मृत्यु के बाद, क्रिस और ब्राइस डलास हॉवर्ड ने स्टार को श्रद्धांजलि दी थी. अब ‘गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी’ अभिनेता ने इरफान खान को याद किया है.

क्रिस प्रैट ने इरफान खान को याद करते हुए उन्हें एक ‘सुरुचिपूर्ण’ स्टार कहा, जिन्होंने शक्तिशाली प्रदर्शन भी किया. Times Of India से बातचीत में इरफान खान के बारे में बात करते हुए इरफान खान कहते हैं- ‘वह बहुत ही एलिगेंट व्यक्ति थे. उनमें सिर्फ एलिगेंस था कोमलता में इतनी ताकत होना वास्तव में दुर्लभ कॉम्बिनेशन है. मैं इसे सुरुचिपूर्ण कहूंगा. वह बहुत कम करके भी बहुत कुछ कर जाते थे.’

क्या बोले क्रिस प्रैट?
क्रिस प्रैट आगे कहते हैं- ‘बस अपनी उपस्थिति और अपने करिश्मे से, वह अपने रोल में कमाल कर देते थे. आईब्रो की एक छोटी सी झिलमिलाहट हो या एक चाल, उनकी हर एक्टिविटी पावरफुल होती थी.’ 2020 में, क्रिस ने इरफान खान के निधन के बाद ट्विटर के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘स्क्रीन लीजेंड इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. इरफान खान ने जुरासिक वर्ल्ड में मसरानी की भूमिका निभाई. वह एक बेहतरीन अभिनेता और इंसान थे. उसे याद किया जाएगा.’

ब्रायस डलास हॉवर्ड ने भी दी थी श्रद्धांजलि
वहीं ब्रायस डलास हॉवर्ड ने भी सोशल मीडिया के जरिए इरफान खान को श्रद्धांजलि दी थी. ब्रायस डलास हॉवर्ड ने अभिनेता के साथ दो तस्वीरें साझा की थीं और ट्वीट किया था, “इरफान, आप एक बेहतरीन इंसान थे और हम सभी आपको बहुत याद करेंगे. ये तस्वीरें फिल्मांकन के पहले और आखिरी दिन की हैं, और मैं भाग्यशाली था कि उन्हें आपके साथ काम करते हुए बिताया. आपको और आपके परिवार को हमेशा प्यार. RIPIrrfanKhan.”

Tags: Hollywood, Hollywood stars, Irrfan Khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर