Tenet: अमेजन प्राइम पर आई Christopher Nolan की हैरान करने वाली फिल्म, डिम्पल कपाड़िया भी दिखेंगी साथ

फोटो साभार: @AmazonPrime Twitter

मशहूर हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टॉफर नोलन (Christopher Nolan) की फिल्म 'टेनेट' (Tenet) स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आ गई है. फिल्म की 'टेनेट' (Tenet) भारत मे 4 दिसंबर को रिलीज हुई थी.

  • Share this:
    मुंबई. मशहूर हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टॉफर नोलन (Christopher Nolan) की फिल्म 'टेनेट' (Tenet) स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आ गई है. फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही लोगों को दीवाना बना दिया था. बीते साल दिसंबर में रिलीज इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला. हालांकि भारत देश में लंबे वक्त से सिनेमाघर बंद रहे और फिर खुले तो लोग कोरोना के डर की वजह से सिनेमाघरों में फिल्म देखने नहीं गए. लेकिन अब इस फिल्म को आप देख पाएंगे.

    इस फिल्म की खास बात यह है कि इससे हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अपना हॉलीवुड डेब्यू किया है. फिल्म में डिम्पल के किरदार और अदाकारी की जमकर तारीफ भी हुई थी. फिल्म में डिम्पल ने प्रिया की भूमिका निभाई है, जो मुंबई में हथियारों की डील करती है और खुफिया संगठन से जुड़ी है. टेनेट में जॉन डेविड वॉशिंग्टन और रॉबर्ट पैटिंसन ने मुख्य भूमिका निभायी है.



    बात करें फिल्म की 'टेनेट' (Tenet) भारत मे 4 दिसंबर को रिलीज हुई थी. कोरोना के बाद जब भारत सरकार ने अनलॉक की गाइडलाइन्स जारी कीं तो उस दौर में ये फिल्म रिलीज की गई. हालांकि कोरोना के डर से लोग सिनेमाघरों में नहीं गए लेकिन फिर भी फिल्म ने कोरोना के हिसाब से अच्छा खासा बिजनेस किया. फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में ही 5 करोड़ रुपये कमा लिए. अमेरिका में ये फिल्म 1 मई से पहले ऑनलाइन स्ट्रीम नहीं की जा सकती. यह फिल्म अमेरिका में HBO मैक्स पर देखी जा सकेगी.