क्लॉडिया जॉर्डन ने कान्ये वेस्ट पर लगाए बड़े आरोप, कहा- किम को डेट करते समय किया था हुक अप के लिए अप्रोच'

किम कार्दशियन, कान्ये वेस्ट फाइल फोटो

किम कार्दशियन, कान्ये वेस्ट फाइल फोटो

एक्ट्रेस क्लॉडिया जॉर्डन (Claudia Jordan) ने बड़े खुलासे किए हैं. दरअसल, हाल ही में क्लॉडिया द डोमेनिक नैटी शो में आईं. इस दौरान क्लॉडिया ने केन को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर सभी चौंक गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 7:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हॉलीवुड (Hollywood) की मशहूर रियलिटी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) के बीच सब ठीक नहीं है. इन खबरों पर कुछ दिन पहले ही मुहर लग गई थी. किम कार्दशियन ने अपने पति रैपर कान्ये वेस्ट से शादी के 7 साल बाद तलाक अर्जी दाखिल किया था. इसके लिए उन्हें कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. कार्दशियन ने अपने 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की भी मांग की है. पिछले महीनों में अमेरिकन मीडिया में यह खबर सामने आई थी कि किम और कान्ये काफी दिनों से अलग-अलग रह रहे थे और मैरिज काउंसलर से भी सलाह ले रहे थे.

इस बीच एक्ट्रेस क्लॉडिया जॉर्डन (Claudia Jordan) ने बड़े खुलासे किए हैं. दरअसल, हाल ही में क्लॉडिया द डोमेनिक नैटी शो में आईं. इस दौरान क्लॉडिया ने केन को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर सभी चौंक गए हैं. क्लॉडिया ने बताया कि केन उनके साथ हुक अप का ट्राई कर रहे थे जिस दौरान वह किम को डेट कर रहे थे. क्लॉडिया का ये स्टेटमेंट किम और केन के तलाक को अलग ही लेवल पर ले जा सकता है.

दरअसल, शो में क्लॉडिया से पूछा कि क्या वह हाल ही में सिंगल हुए केन के साथ डेट पर जाने में इंट्रेस्टेंड हैं? तो क्लॉडिया ने कहा, नहीं, केन पहले ही ट्राई कर चुके हैं. तो नहीं थैंक्यू. इस इंसिडेंट के बारे में और पूछने पर क्लॉडिया ने कहा, मैं पहले भी केन से मिल चुकी हूं. किम के साथ भी मैंने टाइम स्पेंड किया है. अब ये कहें कि गर्ल कोड की वजह से मैं वह नहीं कर सकती थी.

आपको बता दें कि किम और कान्ये ने 2012 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. इसके 2 साल बाद इटली में दोनों ने धूमधाम से शादी की थी. इसके बाद यह कपल लगातार मीडिया की सुर्खियों में बना रहा. बताया जाता है कि कान्ये वेस्ट एक मानसिक बीमारी बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे, जिसके कारण किम के साथ उनकी रिलेशनशिप मुश्किल दौर से गुजर रही थी.
किम कार्दशियन इस समय अपने 4 बच्चों के साथ लॉस ऐंजिलिस में रह रही हैं. जबकि उनके पति वेस्ट इस समय वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में वक्त गुजार रहे हैं. इस कपल के 4 बच्चे हैं, जिनमें 7 साल की नॉर्थ, 5 साल का बेटा सैंट, 3 साल की बेटी शिकागो और 21 महीने का बेटा साम शामिल है. आपको बता दें कि कान्ये वेस्ट का ये पहला तलाक है. किम कार्दशियन इससे पहले 2 बार तलाक ले चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज