अपना शहर चुनें

States

भारत-पाक के बीच जंग को बताया था 'मज़ेदार', अब माफी मांग रहा है ये कॉमेडियन

ट्रेवर के शो के वीडियो से ली गई तस्वीर.
ट्रेवर के शो के वीडियो से ली गई तस्वीर.

ट्रेवर के इस जोक को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह झाड़ लगाई गई थी. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी ट्विटर पर ट्रेवर को जमकर सुनाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2019, 12:27 PM IST
  • Share this:
दक्षिण अफ्रीकी मूल के कॉमेडियन और टीवी होस्ट ट्रेवर नोआ ने भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव से जुड़े अपने जोक्स माफी मांग ली है. ट्रेवर ने अपने शो पर कहा था कि, 'मैं आशा करता हूं कि भारत और पाकिस्तान के बीच जंग न हो, लेकिन अगर यह होती है तो यह बहुत ही मज़ेदार जंग होगी.' यह कहकर वह वॉर सीन की एक्टिंग करने लगे थे.

ट्रेवर को इस वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर बुरी तरह झाड़ लगाई गई. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी ट्विटर पर ट्रेवर को जमकर सुनाया था. स्वरा ने लिखा कि वॉर कोई मजाक नहीं है और हिंदी भाषा गिबरिश नहीं है. आपका व्यवहार निराशाजनक है.

चारों तरफ आलोचना झेलने के बाद अब आखिरकार ट्रेवर ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है. उन्होंने लिखा, 'मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था मैं तो बस दुनिया से दर्द कम करने के लिए जोक्स का इस्तेमाल करता हूं.'





ट्रेवर नोहा ने ट्वीट कर माफी मांगी उन्होंने लिखा- 'वास्तव में अगर आपने मेरा स्टैंड अप देखा होगा तो आपने पाया होगा कि मैंने अपनी मां के सिर पर गोली लगने के बाद भी मजाक बनाया था. बतौर कॉमेडियन मैं दुनिया में दर्द और परेशानी को कम करने के लिए कॉमेडी का इस्तेमाल करता हूं. अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है तो इसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं. किसी को दुखी करने का मेरा इरादा बिलकुल नहीं था.'



यह भी पढ़ें:

दबंग बनीं सपना चौधरी ने जबर्दस्ती कर रहे लड़के को सिखाया सबक, VIDEO VIRAL

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज